बाइक बेचने के बहाने बुलाकर की मारपीट, दो आरोपी गिरफ्तार

कवर्धा| जिले के पंडरिया थाना क्षेत्र में एक युवक को बाइक बेचने के बहाने बुलाकर लूटपाट के साथ जमकर मारपीट किया गया। आरोपियों ने पहले उसे एक कमरे में बंद किया फिर आंख में मिर्ची पाउडर डालकर हाथ पैर बांध दिया और उसके साथ मारपीट की। बाद में उसे भीड़ में ले जाकर छोड़ दिया। उसके पास रखे 61 हजार रुपए लूटकर आरोपी भाग निकले। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मारपीट के बाद पंडरिया ले गए


विशाल ने बताया कि उसके कोडापुरी पहुंचते ही दोनों आरोपियों ने उसका हाथ पैर बांध कर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद उसके आंख में मिर्च पाउडर डाला और लाठी, राड से मारपीट की। वहीं उसके पास रखे 61 हजार रूपए भी लूट लिए। मारपीट के बाद दोनों उसे पंडरिया ले गए थे। यहां वह दोनों उसे भीड़ में छोड़कर भाग निकले थे।


घटना के बाद विशाल में मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। शिकायत होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी थी कि तभी 12 नवंबर को पुलिस को पता चला कि दोनों आरोपी अपने-अपने घर में छुपे हुए हैं। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर घर से दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और शुक्रवार को ही पूरे मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों से घटना में इस्तेमाल डंडा, लोहे की राड जब्त कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जर्म कबूल कर लिया है और बताया है कि लूट की रकम को दोनों ने आपस में बांट लिया था। फिलहाल पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी है।