Chhattisgarh : अस्पताल की तीसरी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग, गंभीर हालत में दिया यह बयान…

जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में बीती रात एक युवक ने तनाव से मुक्ति पाने के लिए अस्पताल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल दाखिल किया गया है। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया है कि वह काफी ज्यादा तनाव में था, उसे समाधान नहीं सूझ रहा था, इसलिए उसने खुदकुशी की कोशिश की है। उसने अपने बयान में स्पष्ट कर दिया है कि उसकी इस कोशिश के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक युवक का नाम जोसेफ है और वह जांजगीर जिले के चांपा थाना क्षेत्र के सिवनी का निवासी है। काफी समय से वह बेरोजगारी के संकट से जूझ रहा है। यह उसके तनाव का सबसे बड़ा कारण है। हादसे के बाद पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में दाखिल किया, जहां पर सामान्य पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि वह बेहद ज्यादा तनाव में आ गया था, उसे भविष्य अंधकारमय नजर आ रही थी, जिसकी वजह से उसने यह हरकत की।

जानकारी के मुताबिक जानकारी के मुताबिक, चांपा में स्टेशन रोड स्थित जेजीएम हॉस्पिटल में गुरुवार रात एक युवक दौड़ता हुआ छत पर पहुंच गया। उसे इस तरह भागते हुए देख लोग भी उसके पीछे दौड़े, लेकिन इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, युवक ने छत से नीचे छलांग लगा दी। इस दौरान जमीन पर गिरने की जगह वह अस्पताल की पहली मंजिल पर जा गिरा। इसके चलते उसकी मौत तो नहीं हुई, लेकिन शरीर पर कई जगह गंभीर चोटे आई हैं।