Sooryavanshi Day 4 में 100 करोड़ के क्लब में अक्षय की फिल्म की एंट्री, जानिए चौथे दिन हुई कितनी कमाई?

कहते हैं कि सब्र का फल हमेशा मीठा होता है. लगता है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. कोरोनावायरस (Sooryavanshi) के कारण सिनेमाघरों पर पड़े असर के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट को बार-बार स्थगित किया जा रहा था. अब जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, तो यह पहली ऐसी फिल्म बनी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए जबरदस्त कमाई की.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, कल यानी सोमवार को फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हुए और फिल्म ने इन चार दिनों में 90 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला. आज यानी मंगलवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट तो सामने नहीं आई है अभी, लेकिन ये निश्चित ही कहा जा सकता है कि ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली ये अक्षय कुमार की 15वीं फिल्म है, जबकि रोहित शेट्टी की 8वीं.

100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली अक्षय की 15वीं फिल्म

अक्षय कुमार की ‘एयरलिफ्ट’, ‘हाउसफुल 4’, ‘रुस्तम’, ‘जॉली एलएलबी 2’, ‘राउडी राठौड’, ‘मिशन मंगल’, ‘केसरी’ जैसी फिल्में पहले से ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हैं और अब इस लिस्ट में सूर्यवंशी का नाम भी जुड़ गया है. यही वजह है कि अक्षय को बॉलीवुड की हिट मशीन कहा जाता है. वहीं, रोहित शेट्टी की बात करें तो ‘गोलमाल 3’, ‘बोल बच्चन’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘दिलवाले’, ‘सिम्बा’ और ‘गोलमाल अगेन’ जैसी उनकी फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हैं.

फिल्म सूर्यवंशी कैटरीना कैफ की भी 8वीं ऐसी फिल्म है, जो 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई है. ‘धूम 3’, ‘जब तक है जान’, ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’, ‘भारत’, ‘बैंग बैंग’ कैटरीना की वो फिल्में हैं, जिन्होंने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था.

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ द्वारा अभिनीत और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों का काफी जबरदस्त रिस्पांस मिला है. फिल्म की रिलीज के पहले दिन सिनेमाघरों के बाहर टिकट के लिए लंबी लाइनें लगी थीं. ये मंजर देश के कई हिस्सों में देखने को मिला था. अक्षय और कैटरीना ने तो इस फिल्म में अपने अभिनय और टिप टिप बरसा पानी गाने में सिजलिंग परफॉर्मेंस से जान डाली ही, लेकिन रणवीर सिंह और अजय देवगन की एंट्री के बाद फिल्म और भी एंटरटेनिंग साबित हुई.