अस्सिटेंट प्रोफ़ेसर की पत्नी की गला दबाकर हत्या मर्डर के आरोप में ड्राइवर गिरफ्तार..

दिल्ली 09 नवंबर (वेदांत समाचार)। दिल्ली के बुराड़ी इलाके में अस्सिटेंट प्रोफ़ेसर की पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. सोमवार को पुलिस को जानकारी मिली कि एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की तो पता चला कि महिला का पहले गला दबाया और फिर इलेक्ट्रिक शॉक देने की भी कोशिश की गई. वहीं पड़ोस में रहने वाली महिला के कत्ल के बाद पड़ोसी उनका हाल देखकर सहम गए हैं.

बेरहमी से हुए कत्ल के इस मामले में पुलिस को अंदेशा हुआ कि हत्यारे ने बेहद गुस्से में आकर इस वारदात को अंजाम दिया है. जिसके बाद पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो उसका शक पीड़ित प्रोफेसर के घर पर रहने वाले ड्राइवर पर गया. दरअसल ये शख्स पहले घर पर ही रहता था और ड्राइवर का काम करता था. पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उस शख्स ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

नौकरी से निकालने का लिया बदला

पुलिस पूछताछ में ड्राइवर ने जो सच बताया उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए. आरोपी ड्राइवर ने बताया कि असिस्टेंट प्रोफेसर की शादी 8 महीने पहले पिंकी नाम की युवती से हुई थी. शादी के बाद ही पिंकी ने उसे घर से निकाल दिया. जिसके बाद से ही आरोपी को ऐसा लग रहा था कि मेरी ज़िंदगी खराब कर दी गई है मेरा सब कुछ तबाह कर दिया गया. .आरोपी ने ये भी कहा, ‘जब मेरा सब कुछ तबाह हो गया तो मैने उसे मारने की ठानी. सोमवार को जब उसे पता चला महिला का पति घर से बाहर है. तभी उसने वारदात को अंजाम दे दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी राकेश को गिरफ्तार कर लिया है.