दुल्हन ने शादी में आने के लिए रखीं ऐसी शर्तें, सुनकर भाग गईं सारी सहेलियां

शादी (Wedding Party) को लेकर सबके अपने अरमान होते हैं. इसे खास बनाने के लिए तरह-तरह की प्लानिंग (Wedding Plan ) की जाती है. हाल ही में एक दुल्हन के सोशल मीडिया (Trolling on Social Media) पर जमकर ट्रोल इसलिए किया जा रहा है, क्योंकि उसने शादी के लिए बेहद अजीब शर्तें (Absurd Rules of Wedding) रख दी हैं. ये शर्तें सुनकर सबसे पहले उसकी सहेलियां ही शादी छोड़कर (Bridesmaids quit wedding) भाग गईं.

जिस दुल्हन की हम बात कर रहे हैं, उसने अपने लिए शानदार शादी (Lavish Wedding Ceremony) ऑर्गनाइज़ की है लेकिन जिन्हें शादी (Wedding Party) में बुलाया है, उन्हें तकरीबन सारा खर्चा खुद ही करना है. खास तौर पर दुल्हन की सहेलियों के परदेस में रहने और मेकअप का भी खर्चा दुल्हन ने उठाने से इनकार कर दिया है. उसकी मांगें सुनने के बाद लगभग सभी सहेलियों ने शादी में जाने से ही इनकार कर दिया है.

ये कैसी Destination Wedding ?


दुल्हन ने अपनी शादी के लिए एक शानदार रिसॉर्ट बुक किया है. यहां खुद दुल्हन, उसके घरवालों और दूल्हे के परिवार के लिए कमरे बुक किए गए हैं, लेकिन शादी में आने वाली दुल्हन की सहेलियों से कहा गया है कि वे अपने रहने का इंतज़ाम उसी रिसॉर्ट में अपने पैसों से करें. इतना ही नहीं उन्हें शादी में पहनी जाने वाली ब्राइड्समेड्स ड्रेसेज़ भी खुद से ही खरीदनी हैं और अपनी हेयरस्टायलिंग और मेकअप का इंतज़ाम भी खुद ही करना है. और तो और दिलचस्प बात तो ये है कि उन्हें शादी से एक दिन पहले से ही डायटिंग की भी सलाह दी गई है.

दुल्हन ने कहा – इसमें गलत का क्या है?


Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हन का कहना है कि धीरे-धीरे उसकी सहेलियों ने शादी से किनारा करना शुरू कर दिया. मैंने उनसे कहा था कि उन्हें अपना खर्च उठाना है, तो इसमें गलत क्या है? दुल्हन की पोस्ट पर Reddit यूज़र्स ने उसे आईना दिखाते हुए कहा है कि जो वो कह रही है, उसे हर कोई अफोर्ड नहीं कर सकता. लोगों ने दुल्हन को अपनी खुशी के लिए दूसरों को परेशान करने वाली अजीब दुल्हन बताया है. कई लोगों ने उसे खून चूसने वाली bridezilla भी कह डाला है.