BREAKING : दोहरा हत्याकांड खुलासा, मृतिका का पति ही निकला हत्यारा, अवैध संबंध के शक में की थी पत्नी समेत दो लोगों की हत्या

सूरजपुर में एक दिन पहले हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने 24 घण्टे में खुलासा कर दिया है. जहां दोनों हत्या का आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल शुक्रवार को जोबगा गांव में एक महिला और एक व्यक्ति की हत्या से गांव में सनसनी फैल गयी थी. जिसकी सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची जहां मृतिका धनसो बाई की लाश घर के बाहर ही थी वही पड़ोस में रहने वाला शिवप्रसाद का लाश घर के बाहर खाट पर पड़ा हुआ था. दोनो के सर पर डंडे से वार कर हत्या की गई थी. जिसके बाद मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुच पड़ताल में जुटी थी.

वही इस मामले में पुलिस को मृतिका के पति सुखलाल से पूछताछ के दौरान शक हुआ और सख्ती से पूछताछ पर मृतिका के पति सुखलाल ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसे उसके पत्नी के चरित्र में संदेह था. जहां मृतिका के साथ पड़ोस के मृतक शिवप्रसाद से अवैध सम्बंध का संदेह था. इसी वजह से पहले आरोपी ने अपनी पत्नी को डंडे से पीटकर उसकी लाश घर से कुछ दूर छोड़ आया और फिर मृतक के घर जाकर बाहर खाट में मृतक सो रहा था जिसके सर पर भी डंडे से वारकर हत्या कर निकल गया. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त में है और पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई है.