नसे में धुत बाइक सवार दीवार से भिड़े पीछे बैठी युवती उछलकर ऊपर फेंसिंग के तारों पर गिरी; मौत

बलपुर  6 नवम्बर (वेदांत समाचार)। रोड एक्सीडेंट में युवती की मौत हो गई। उसका दोस्त बुरी तरह घायल है। हादसा शुक्रवार देर रात 11.45 बजे का है। दोनों बाइक पर थे। हाई स्पीड स्पोर्ट्स बाइक (YAMAHA KTM) गर्ल्स क्राइस्ट चर्च स्कूल की दीवार से भिड़ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि पीछे बैठी युवती उछलकर दीवार पर लगे फेंसिंग के कंटीले तार में फंस गई। गर्दर में तार की वजह से गहरा घाव हुआ और सिर में चोट लगने पर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। युवक के नशे में होने की बात कही जा रही है।

ओमती पुलिस के अनुसार, युवती की पहचान रेणु ठाकुर (25) पुत्री प्रेमलाल गोंड के रूप में हुई है। वह सीधी के अकुई चुरहट की रहने वाली थी। युवक राहुल जाट जबलपुर में रहता है। जिस यामाहा की केटीएम बाइक से एक्सीडेंट हुआ, उसकी कीमत 2.5 लाख है।

जबलपुर में प्राइवेट जॉब करती थी युवती

ओमती पुलिस के मुताबिक रेणु अपनी बहन के साथ सैनिक सोसायटी दानव बाबा की पहाड़ी मदनमहल (जबलपुर) में किराए से रहती थी। वह यहां प्राइवेट जॉब कर रही थी। शुक्रवार रात घर पर थी, तभी राहुल जाट का फोन आया। इसके बाद वह बहन को बोलकर निकल गई। युवक नशे में था। नागरथ चौक से दोनों तैयब अली पेट्रोल पंप की ओर आ रहे थे। इसी बीच उनकी बाइक स्पीड ब्रेकर पर उछल कर अनियंत्रित हो गई। बाइक पहले फुटपाथ पर चढ़ गई और फिर पोल से टकरा कर दीवार से भिड़ गई।

तार से गले पर गहरे घाव
बाइक टकराने के बाद रेणु उछल कर रेलिंग के तार पर गिरी। उसकी गर्दन में गहरे घाव हो गए। सिर में भी अधिक चोट पहुंची। बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक की कीमत ढाई लाख रुपए बताई जा रही है। हादसे की सूचना राहगीर से पुलिस और 108 एम्बुलेंस को मिली। दोनों को विक्टोरिया पहुंचाया गया। यहां डॉक्टरों ने रेणु को मृत घोषित कर दिया। घायल राहुल जाट को मेडिकल रेफर कर दिया।

ढाई लाख की नई बाइक से हुआ एक्सीडेंट।

नशे के बाद रात में लगाते हैं रेस

जबलपुर शहर में रात में फुटपाथ पर शराबखोरी होती है और फिर बाइक से रेस लगाते हैं। कोविड के चलते ऐसे लोगों की ब्रीथ एनालाइजर से जांच भी बंद है। SP सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि ऐसे लोगों के खिलाफ ट्रैफिक की मदद से अभियान चलाकर जांच कराई जाएगी।