Google पर सर्च किए मर्डर के तरीके, लड़की से पूछा- देर से क्यों आई और फिर मार डाला

पाली. राजस्थान (Rajasthan) के पाली (Pali) जिले में पुलिस (Police) के होश तब उड़े, जब उसने एक आरोपी को हत्या (Murder) के मामले में गिरफ्तार (Arrest) किया. पुलिस का दावा है कि आरोपी सनकी स्वभाव का है और आवेश में आकर निर्मम हत्या की वारदात (Crime) को अंजाम दिया.

इतना ही नहीं आरोपी ने वारदात से पहले गूगल सर्च भी किया. गूगल से आरोपी ने सवाल किए थे कि हत्या की धारा के तहत अधिकतम कितनी सजा मिल सकती है. हत्या के तरीकों की जानकारी भी आरोपी युवक ने गूगल पर सर्च (Google Search) किए. इसके बाद उसने अपनी प्रेमिका को मौत (Lover Murder) के घाट उतार दिया. पुलिस ने जांच के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

दरअसल पाली जिले के पांचलवाड़ा गांव निवासी 12वीं की छात्रा की निर्मम हत्या कर दी गई थी. इसी मामले में पुलिस ने बीते बुधवार की देर रात को खुलासा किया. पुलिस का दावा है कि दांतीवाड़ा गांव निवासी एक युवक ने छात्रा को प्रेमजाल में फंसा रखा था, युवक स्वभाव से सनकी था. दोनों के बीच पिछले तीन साल से प्रेम संबंध थे. आरोपी प्रेमी लड़की पर शक करता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. युवक के बुलाने पर नाबालिग लड़की पांचलवाड़ा गांव में सुनसान क्षेत्र में बनी पानी की टंकी के पास उससे मिलने पहुंची थी. लड़की को पहुंचने में थोड़ी देर हो गई थी. इस पर प्रेमी ने उससे पूछा कि इतनी देर से क्यों आई, क्या किसी ओर से बात चल रही थी. इस पर दोनों में विवाद हो गया.

नुकीले पत्थर से किए कई वार


पाली एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि दातीवाड़ा गांव निवासी 19 वर्षीय विक्रम माली पुत्र अमृतलाल माली ने नुकीले पत्थर से एक के बाद एक कई वार लड़की के सिर पर किए. इसके चलते ही लड़की की मौत हो गई. बाद में युवक को अपने गुनाह का अहसास हुआ. इसके बाद आरोपी पुलिस से बचने के लिए बीते 2 नवंबर को ही मुंबई भागने के लिए घर से निकल गया, जिसे पुलिस ने फालना रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि नाबालिग उस पर शादी करने का दबाव डाल रही थी. इसके लिए वह तैयार नहीं था. नाबालिग ने उससे बात करना कम कर दिया, जिससे उसे लगने लगा कि अब उसका चक्कर किसी दूसरे लड़के के साथ चल रहा है. बीते सोमवार की शाम को आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया.