BALCO: इनोवा ने बाइक को मारी ठोकर, एक की मौत दूसरा घायल

कोरबा /दीवाली की रात बालको भदरापारा निवासी पदमराज के लिए काल की रात साबित हुई। तेज रफ्तार इनोवा वाहन ने बाइक सवार पदमराज और उसके साथी को ऐसी ठोकर मारी,कि पदमराज काल के गाल में समा गया जबकि साथी गंभीर रुप से घायल हो गया। मामले में यह बात सामने आ रही है,कि इससे पूर्व भी इनोवा कार के चालक ने तेज और लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए कई लोगों अपना शिकार बनाया था।


बालको थानांतर्गत भदरापारा निवासी पदमराज ठाकुर के परिवार ने यह कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा,कि दिवाली की रात घर की मुखिया की आखिरी रात साबित होगी। कोरबा से अपने घर बालको की तरफ बाइक से जा रहे पदमराज व उसके साथी को एक इनोवा चाहन के चालक ने ऐसी ठोकर मारी,कि पदमराज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि साथी गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है वहीं बेहतर उपचार के लिए रायपुर रिफर करने की तैयारी की जा रही है। पदमराज अपने घर में इकलौता कमाउपूत था। उसके दो छोटे-छोट बच्चे हैं,जो पिता की मौत के बाद अनाथ हो गए है। पदमराज बालको की एक ठेका कंपनी में काम करता था। परिजनों ने बताया,कि रात करीब साढ़े 11 बजे हादसा हुआ है। उसने यह भी बताया,कि मदमस्त इनोवा कार के चालक ने कई लोगों को ठोकर मारते हुए अंत में पदमराज की सांसे उजाड़ दी।


दिवाली की रात जब पूरा शहर रौशन का पर्व मना रहा था तब कुछ मनचले शराब के नशे में मदहोश पूरे शहर में हंगामा मचा रहे थे। घंटाघर चैक के पास कार में सवार मनचले जमकर हुड़दंग कर रहे थे। बहरहाल घटना को अंजाम देने के बाद चालक मौके से फरार हो गया वहीं उसकी वाहन मौके पर ही मौजूद है। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।