SP प्रशांत ठाकुर निकले पैदल गस्त पर दीपावली के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा, सड़क पर देखे बिना नंबर प्लेट के गाड़ियों पर की गई कार्यवाही

6

जांजगीर शहर की सड़कों पर आज पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर पैदल गश्त पर निकले, इस दौरान उन्होंने दीपावली पर्व के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया, आम जनता को समझाइश दी साथ ही दुकानदारों को भी व्यवस्था में सहयोग करने अपील की गई। गश्त के दौरान कुछ गाड़ियों में नंबर प्लेट नजर नहीं आए जिन पर कार्यवाही अभी की गई।

गौरतलब है कि दीपावली पर्व के दौरान सड़कों पर जाम और अव्यवस्थित यातायात की शिकायतें हर साल आती है इन्हें वजह से आज दीपावली की पूर्व संध्या पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर जिला मुख्यालय जांजगीर की सड़कों पर पैदल गस्त करने निकले, गश्त के दौरान जांजगीर थाना क्षेत्र के पुलिसकर्मी भी उनके साथ मौजूद रहे पुलिस अधीक्षक ने बीच-बीच मे रुक कर लोगों से चर्चा भी की। उन्होंने मुख्य मार्ग पर मौजूद दुकानदारों से व्यवस्था में सहयोग करने की अपील भी की है।

कचहरी चौक में शराब पीते लोगों को पुलिस ने पकड़ा पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर के गस्त के दौरान लगातार जंजीर पुलिस की टीम चौक चौराहों पर निरीक्षण कर रही थी इसी दौरान जांजगीर के कचहरी चौक में बने हुए के बगल में बैठ कर कुछ लोग शराब कोरी कर रहे थे जिन्हें सूचना मिलते ही जांजगीर पुलिस के जवानों ने पकड़ा और थाने ले गए।

बाइक पर लिखे थे नाम, नंबर नहीं नजर आया तो की गई कार्रवाई जांजगीर में नंबर प्लेट में गाड़ियों के नंबर लिखने के बजाय नाम और स्लोगन लिखने का चलन जोरों पर है ऐसी दो गाड़ियों पर आज देर शाम कार्यवाही की गई है। ऐसे वाहन मालिकों और वाहनों पर लगातार कार्यवाही करने के निर्देश पुलिस अधीक्षक ने दिए हैं और इन मामलों में किसी भी तरह की नेतागिरी बर्दाश्त नहीं करनी की भी हिदायत पुलिस जवानों को दी गई है।