BIG BOSS 15 : कैटरीना ने लगाई सलमान खान की क्लास, गलतियों पर दी ऐसी सजा कि…

मुबंईः बिग बॉस 15 के इस वीकेंड का वार में खूब धमाल मचा। शो के एपिसोड में कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को प्रमोट करने पहुंचे हैं। इस दौरान शो में कैटरीना कैफ अभिनेता सलमान खान की क्लास लगाते दिखे। इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, शो के दौरान कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी से कहते हुए भी नजर आईं कि ‘सलमान खान शूट पर अक्सर हमेशा लेट आते हैं। कटरीना की बात सुनकर सलमान कहते हैं ‘कबूल है’, जिसके बाद कैटरीना सलमान को गाना गाने के लिए कहती हैं। सलमान ‘ओ मेरे दिल के चैन, चैन आए मेरे दिल को दुआ कीजिए।’ गाना गाने के साथ ही फनी डांस भी करने लगते हैं।

कटरीना कहती हैं कि सलमान हमेशा कोरियोग्राफर के बताइए स्टेप की जगह खुद की स्टेप्स करते हैं। इस पर सलमान अपना गुनाह को कबूल कर लेते हैं। जिसके बाद कटरीना उनकी आंखों में आंखें डाल कर 30 सेकंड तक देखकर उनकी तारीफ करने को कहती हैं। सलमान कटरीना की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि आपके लिए 30 सेकंड से भी कम है।

आखिर में कटरीना कहती हैं कि सलमान शूटिंग के दौरान सेट पर पर वर्कआउट करते हैं। इस इल्जाम को सलमान स्वीकार नहीं करते क्योंकि यह काफी साल पुरानी बात है। लेकिन इसके बाद भी कटरीना सलमान को सजा देते हुए एक हाथ से पुश अप करने को कहती हैं। सलमान सजा को स्वीकारते हैं और मंच पर पुश अप्स करते हैं।