अभिनेत्री Urmila Matondkar हुईं कोरोना पॉजिटिव, घर में आइसोलेट होने की जानकारी

भारत मे कोरोना की स्थिति धीरे-धीरे सामान्य अवस्था की ओर बढ़ रही है. ज्यादातर लोग टीका लगवा कर खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. पर अभी भी कोरोना के केस देश में आ रहे हैं. बड़े-बड़े सेलेब्रिटी भी इसकी चपेट में आ रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. उन्होंने इसकी जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करके दी है

फैंस से की ये अपील

उर्मिला बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं. जो अभिनय में तो अब उतनी सक्रिय नहीं पॉलिटिक्स में ज्यादा सक्रिय रहती हैं. उर्मिला ने अपने ट्विटर से ट्वीट के माध्यम से जानकारी देते हुए लिखा कि मेरी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं ठीक हूं और होम क्वारंटाइन में खुद को आइसोलेट कर लिया है. मेरे संपर्क में आने वाले सभी से अनुरोध है कि वो भी तुरंत जांच करा लें. साथ ही साथ आप सभी प्यारे लोगों से नम्रतापूर्वक निवेदन है कि दीवाली के समय अपना अच्छे से ख्याल रखें.

घर में ही हैं आइसोलेट

अभिनेत्री उर्मिला फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर हैं वो पॉलिटिक्स में ज्यादा सक्रिय हैं. वो सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से विचार साझा करती रहती हैं. उन्होंने लवने तबीयत की जानकारी देते हुए बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव तो हैं लेकिन घर पर ही उनकी देखभाल चल रही है, वो ठीक हैं.

उर्मिला ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं. वो एक समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार थीं. उन्होंने आमिर के साथ रंगीला फिल्म में काम करके खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उनकी ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद भी आई थी. इस फिल्म में उनके साथ जैकी श्रॉफ भी थे. जैकी श्रॉफ और उनपर फिल्माए एक गाने की वजह से वो आज भी याद की जाती हैं. उर्मिला इसके अलावा भूत, कौन, सत्या, मासूम जैसी हिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं.

उर्मिला कांग्रेस पार्टी से जुड़ी हुई थीं, इस पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने इस पार्टी को छोड़ कर शिवसेना के साथ राजनीति करने का फैसला लिया.