सैफ और रानी मुखर्जी का एक और लुक आया सामने, फैंस को पसंद रही जोड़ी

Bunty aur Babli 2 Teaser । यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में काम कर रही सीनियर जोड़ी सैफ अली खान और रानी मुखर्जी का फर्स्ट लुक सामने आने के बाद अब इसी जोड़ी का एक और लुक सामने आया है, जिसमें सैफ अली खान एक अधेड़ व्यक्ति के रूप में नजर आ रहे हैं, वहीं रानी मुखर्जी भी अपने मैकअप के कारण आसानी से पहचानी नहीं जा सकती है। फिल्म Bunty aur Babli 2 के इस पोस्टर को तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

जिसे फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा और शेयर भी किया जा रहा है। गौरतलब है कि इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी काम कर रहे हैं और उनके लुक्स भी अब जारी हो चुके हैं और फैन्स को काफी पसंद आ रही है। सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ ‘बंटी और बबली 2’ में यंग ठग जोड़ी के किरदार में दिखेंगे। सिद्धांत ने फिल्म में अपने किरदार का खुलासा साइबर ठग के रूप में किया है

दर्शकों को Bunty Aur Babli 2 फिल्म का इंतजार

‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है और पोस्टर जारी होने के साथ ही इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि सैफ और रानी का पहला लुक भी फिल्म एनालिस्ट तरण आर्दश पोस्ट किया है और इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, बंटी और बबली फर्स्ट लुक।

विम्मी के किरदार में है रानी और राकेश बने सैफ अली खान

अभी तक जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक फिल्म में रानी मुखर्जी उर्फ विम्मी और सैफ अली खान उर्फ राकेश का किरदार निभार रहे हैं। पहले जारी हुए लुक में रानी मुखर्जी फैशन क्वीन बनी है. वहीं दूसरी फोटो में सैफ अली खान गैस सिलेंडर को हाथ में उठाए खड़े हैं और रानी सैफ अली खान की तोंद नापते हुए दिखाई दे रही है। इसके अलावा अभी हाल ही में जो लुक्स जारी किए गए हैं, उसमें सैफ अली खान एक अधेड़ व्यक्ति के रूप में दिखाई दे रहे हैं और रानी का लुक भी बदला हुआ नजर आ रहा है।

12 साल बाद साथ काम कर रहे हैं सैफ और रानी

Bunty Aur Babli 2 फिल्म के टीजर की शुरुआत रानी और सैफ अली खान से होती है। इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है। Bunty Aur Babli 2 फिल्म 19 नवंबर को रिलीज होगी। गौरतलब है कि रानी मुखर्जी और सैफ अली खान 12 साल बाद साथ काम कर रहे हैं । इससे पहले रानी और सैफ तारा रम पम और हम तुम जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म के पहले पार्ट ‘बंटी और बबली’ में अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में बंटी और बबली शातिर चोर बने थे और इस फिल्म का गाना कजरारे कजरारे काफी हिट हुआ था, जो ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन पर फिल्माया गया था।