गांजे के साथ महिला आरोपी सुनीता यादव रायपुर पुलिस के हत्थे चढ़ी

रायपुर 20 अक्टूबर (वेदांत समाचार) थाना सिविललाइन पुलिस की टीम ने गांजे की तस्करी करने वाली महिला सुनीता यादव को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने महिला आरोपी सुनीता के कब्जे से कुल नौ किलोग्राम गांजा भी जब्त किया है, जिसकी अनुमानित कीमत करीब 60,000 हजार रुपये बताई जा रही है। पूछताछ में महिला आरोपित ने बताया कि वह गांजा को उड़ीसा से लाई थी। पुलिस ने महिला आरोपी को गिरफ्तार कर उसकेे विरूद्ध थाना सिविललाइन में अपराध क्रमांक 511/21 धारा 20(बी) नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्यवाही की है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर के हवाले से जानकारी मिली थी कि थाना सिविललाइन क्षेत्रांतर्गत काली नगर पंडरी में निवासरत एक महिला द्वारा अपने मकान में गांजा छिपाकर रखा गया है। इस पर वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा महिला को गांजा के साथ रंगे हाथ पकड़ने के लिए निर्देशित किया गया था। थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने मुखबिर के बताए उक्त स्थान पर जाकर महिला व मकान को चिह्नांकित किया।

पुलिस टीम द्वारा पूछताछ करने पर महिला ने अपना नाम सुनीता बताया। टीम के सदस्यों द्वारा मकान की तलाशी लेने पर कमरे में बोरे के अंदर छिपाकर रखा गया गांजा बरामद किया गया। बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने नशे का काला कारोबार करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश मातहत अधिकारियों को दिए हैं।

इस पर प्रभावी रूप से अंकुश लगाने के लिए समस्त राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों ने अपने-अपने इलाकों में मुखबिरों का नेटवर्क सक्रिय कर दिया है। साथ ही पुलिस की टीम भी लगातार पेट्रोलिंग और सूचना संकलन कर नशे का कारोबार करने वाले कारोबारियों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।