संस्था “ऐक्ट ऑफ़ ह्यूमैनिटी” द्वारा दूर ग्राम नॉनबिर्रा मे जा कर बनियापारा स्थित प्राथमिक शाला में जरूरतमंद बच्चों को दिया गया बैग,कॉपी,किताब एवं अन्य जरूरत का सामान।

कोरबा 9 अक्टूबर ( वेदांत समाचार )। संस्था एक्ट ऑफ ह्यूमैनिटी के द्वारा दिनांक 09/10/2021 दिन शनिवार को कोरबा शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर ग्राम नॉनबिर्रा तहसील करतला मे बनियापारा स्थित प्राथमिक शाला में जाकर 15 बच्चों को पढ़ाई लिखाई में जरूरत पड़ने वाले जरूरी सामान जैसे कि बैग,कॉपी,किताब,पानी बोतल एवं अन्य जरूरत का सामान दिया गया। संस्था के द्वारा ऐसे बच्चों की मदद की गई जो कि बहुत ही गरीब परिवार से हैं एवं उनकी आर्थिक स्थिति बिल्कुल भी सही नहीं है।

स्कूल की शिक्षिका श्रीमती फिरोजा खान के द्वारा सूचना मिलने पर संस्था के द्वारा आम जनता के मदद से इस नेक कार्य को पूरा किया गया एवं बच्चों को स्कूल खुलने के बाद समय पर सभी सामान दे दिया गया। संस्था के सदस्यों के द्वारा बच्चों के साथ समय भी व्यतीत किया गया एवं उनके साथ अच्छी बातें करके उन्हें भविष्य मे अच्छी शिक्षा प्राप्त करके एक अच्छे मुकाम पर पहुंचने का हौसला भी दिया गया। इस नेक कार्य को अंजाम देते समय संस्था के सदस्य रूहुल खान,मोहम्मद आसिफ खान,ग्रेडिन गैलयर, मुस्कान खान,लवीना नायक, लवी मसीह एवं स्कूल की शिक्षिका फिरोजा खान मौके पर मौजूद रही।

संस्था एक्ट ऑफ ह्यूमैनिटी पिछले 3 सालों से जिले में समाज सेवा का काम कर रही है। यह संस्था आम जनता के मदद से अपने आसपास के लोगों एवं जरूरतमंदों की सेवा का कार्य करते जा रही है ,पिछले दिनों 1 अक्टूबर 2021 को संस्था को वृद्धजन दिवस के दिन हुए कार्यक्रम में नवदृष्टि प्रशांति वृद्ध आश्रम में जिले में दे रहे हैं अच्छे सेवा के लिए महापौर जी के द्वारा सम्मानित भी किया गया था।कोरबाकोरबा