नशे में धुत बस परिचालक ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

भोपाल 9 अक्टूबर (वेदांत समाचार) । जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के बरखेड़ी में नशे में हंगामा करने के बाद एक युवक ने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक पेशे से बस परिचालक था। हादसा गुरुवार को हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।जहांगीराबाद थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह चौहान के मुताबिक फारुख अली (32) बस में कंडक्टरी करता था।

उसके परिजनों ने दो बार उसकी शादी कराई और दोनों ही पत्नियां उसकी नशे की लत से परेशान होकर उससे अलग रहने लगी थीं। मृतक के पिता मेहबूब अली ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात नशे की हालत में फारुख घर पहुंचा और बेवजह हंगामा करता रहा। वह परिजनों पर बार-बार चिल्ला रहा था। परेशान होकर उसे एक कमरे में बंद कर दिया। कमरे में दीवार पर सिर पटक रहा था। बाहर तक आवाज सुनाई दे रही थी। सुबह करीब सवा पांच बजे कमरा खुला तो वह बाहर निकलकर चला गया। कुछ देर बाद वह घर के बगल में यूपी टायर शाप की बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर चढ़ा और वहां से छलांग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर उसे पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भिजवाया।

फुटपाथ पर सो रहे युवक पर जानलेवा हमला

उधर, कोतवाली इलाके में गुस्र्वार रात फुटपाथ पर सो रहे 32 साल के नरेश जाधव पर एक युवक ने डंडे से प्राणघातक हमला कर दिया। आरोपित को हिरासत में ले लिया है। वह पेशे से ड्राइवर है। नरेश अपनी मां सजन बाई और पिता मुन्नालाल के साथ भवानी मंदिर स्थित फुटपाथ पर रहता है। गुरुवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे गलत कमेंट्स करने की बात को लेकर उसका नितेश पंथी से विवाद हो गया था। इस हमले में नरेश की हालत नाजुक है।