खेसारी फिर पहनेंगे सेहरा, कल आएगा नई फिल्म का ट्रेलर

भोजपुरी के हिट मशीन खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) आजकल अपने फैंस को सरप्राइज दिए जा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही खेसारी की दो फिल्मों के रिलीज डेट का ऐलान किया गया था। अब खेसारी की एक और शानदार फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ ((Raja Ki Aayegi Barat) का फर्स्ट लूक जारी कर दिया गया और ट्रेलर की रिलीज डेट भी बता दी गई है। फिल्म का ट्रेलर 2 अक्‍टूबर यानी गांधी जयंती के अवसर पर शाम 6:30 बजे रिलीज होगा।

Screenshot 2021-10-01 151812

‘राजा की आयेगी बारात’ के निर्देशक लाल बाबू पंडित ने बताया कि ये एक अलग तरह की सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म है। इसकी पूरी शूटिंग लखनऊ में हुई है। उन्‍होंने बताया कि सामाजिक मानदंडों को लेकर बनी फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ की प्रतीक्षा दर्शकों को बेसब्री से है। हम कल यानी 2 अक्‍टूबर को इसकी एक झलक ट्रेलर के माध्‍यम से लेकर आ रहे हैं। जल्‍द ही फिल्‍म के रिलीज की तारीख भी बताएंगे।

फर्स्ट लूक हुआ आउट
फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ का फर्स्‍ट लुक आउट कर दिया गया है। इसमें दो नई हिरोईन सुदीक्षा झा और संजुक्ता राय के साथ शेरवानी में बैंड बजाते खेसारीलाल यादव नजर आ रहे हैं। पोस्टर में कलाकारों का लुक लोगों को खूब भा रहा है। उम्‍मीद है फिल्‍म का ट्रेलर भी दर्शकों को पसंद आयेग। हमने खेसारीलाल यादव के साथ मिलकर कई अच्‍छी फिल्‍में दी हैं और आगे और भी फिल्‍में लेकर आने वाले हैं। हम अपनी पिछली फिल्‍मों की तरह इस फिल्‍म में भी फ्रेश इंटरटेंमेंट जारी रखने वाले हैं। इसलिए हमारी दर्शकों से अपील होगी कि जब भी हमारी फिल्‍म आए, आप सिनेमाघरों में जाकर इसे जरूर देखें।

j.sudiksha-144437997_2864820633729322_5656467871157707481_n

दर्शक कर रहे हैं इंतजार
प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं। इसमें खेसारीलाल यादव के साथ सुदीक्षा झा, संजुक्ता राय, अनूप अरोरा, पप्‍पू यादव, अमित शुक्ला, दीपक सिन्हा, संजय पांडेय, संजय वर्मा, वीना पांडेय,मनोज सिंह और अविकृत मुख्‍य भूमिका में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। म्यूजिक ओम झा का है जबकि लिरिक्स प्यारे लाल यादव, आज़ाद सिंह और श्याम देहाती के हैं। फिल्म के लेखक मनोज कुशवाहा हैं। मार्केटिंग विजय यादव कर रहे हैं। एडिटर जीतेंद्र सिंह जीतू, डीओपी एन सरवन, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, एक्‍शन दिलीप यादव और प्रोडक्‍शन मैनेजर विजय प्रसाद का है। फस्ट लुक के बाद से ही, दर्शक बेशब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।