BSP के सीनियर मैनेजर का दो दिन बाद शव मिला एनीकेट के किनारे

भिलाई। शहर के नेवई थाना (Nevayi Thana) इलाके में भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai Steel Plant) के वाटर मैनेजमेंट विभाग (Water Management Department) के सीनियर मैनेजर ने नदी छलांग लगाकर सुसाइड कर ली है। बताया जा रहा है वे पोस्ट कोविड प्राब्लम्स (Post Covid Problem) के चलते मानसिक रूप से काफी परेशान रहते थे। उनका शव शिवनाथ नदी (Shivnath River) के किनारे सरमढ़ा एनीकट के पास मिला है।

मिली जानकारी के मुताबिक रिसाली निवासी बीएसपी के सीनियर मैनेजर चंदन दास (Senior Manager Chandan Das) बुधवार शाम बिना किसी को कुछ बताए घर से कहीं चले गए थे। काफी देर बाद जब वह नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की। इस बीच कोतवाली पुलिस (Kotwali Police) को उनकी स्कूटी शिवनाथ किनारे महमरा एनीकट के पास मिली थी। आसपास लोगों से पूछताछ में पता चला कि एक व्यक्ति वहां स्कूटी से आया था और फिर नदी में छलांग लगा दी।

गुरुवार से ही गोताखोरों और एसडीआरएफ (SDRF) की टीम ने सर्चिंग शुरू की, लेकिन महमरा एनीकट के आसपास शव नहीं मिला तो अंधेरा होने पर खोजबीन बंद कर दी गई। शुक्रवार (Friday) तड़के फिर से एसडीआरएफ (SDRF) की टीम पानी में उतरी। बताया गया है कि नदी के बहाव को देखते हुए वह लोग खोजबीन करते-करते रसमढ़ा एनीकट के पास पहुंचे। वहां पर उन्हें चंदन दास (Chandan Das) का शव मिला।