आराधना ने संभाली बरपाली तहसीलदार का प्रभार

कोरबा, करतला 9 अक्टूबर (वेदांत समाचार) एक बार फिर तहसीलदारों का फेर बदल कर दिया गया जिसमें कोरबा में पदस्थ तहसीलदार आराधना प्रधान को बरपाली तहसीलदार बनाया गया वे कल बरपाली तहसील पहुंच कर अपना प्रभार ले लिया वे उपतहसील से नवनिर्मित पूर्ण तहसील के प्रथम पूर्ण तहसीलदार बनी जिला प्रशासन द्वारा इसके पूर्व नायब तहसीलदार डॉ. रविशंकर राठौर को प्रभारी तहसीलदार की जिम्मेदारी दी गई थी अब श्री राठौर पोडी उपरोडा तहसील में प्रभारी तहसीलदार पदस्थ किया गया हैं वे वहां जाकर अपना पदभार ग्रहण कर लिया हैं ।

तहसीलदार आराधना प्रधान इसके पूर्व जिला जांजगीर चांपा से आकर सन् 2019 में अक्टूबर से दिसम्बर तक उपतहसील बरपाली के कोथारी सर्किल में काम कर चुकी हैं तथा तहसील करतला में भी तहसीलदार थीं वहां से उनको कोरबा तहसील में पदस्थ किया गया था अब उनको नव गठित पूर्ण तहसील बरपाली की जिम्मेदारी दी गई है वैसे राज्य शासन से अभी पूर्ण तहसील की प्रक्रिया के कामकाज की आदेश नहीं आया हैं यहां अभी भी नायब तहसील के तहत कामकाज हो रहा हैं ।
अभी करतला तहसील के सत्रह गांवों को बरपाली तहसील में सम्मिलित करने प्रस्ताव भेजा गया हैं ओ अभी तक राज्य शासन से नहीं आया हैं।