घर से बुलाकर युवक की पिटाई, ईंट से मारकर किया घायल

बिलासपुर 05 अक्टूबर (वेदांत समाचार) सरकंडा के बंगालीपारा में रहने वाले युवक को उसके साथियों ने घर से नूतन चौक के पास बुलाया। इसके बाद पुरानी रंजिश पर उसकी पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान युवकों ने ईंट मारकर घायल कर दिया। आहत युवक ने उपचार के बाद इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।सरकंडा के बंगालीपारा में रहने वाले जय यादव पप्पू सोनी के गैरेज में काम करते हैं।30 सितंबर की रात 11 बजे वे अपने घर में थे। इस दौरान बंधवापारा में रहने वाले गोला साहू ने उन्हें फोन कर नूतन चौक के पास बुलाया। परिचित का होने के कारण वे उसकी दुकान में चले गए। जय ने उससे बुलाने का कारण पूछा। इस पर गोला ने पुरानी रंजिश पर गाली-गलौज शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर वहां पहले से खड़े धन्न्ा और जैनू रजक के साथ मिलकर गोला ने जय की पिटाई शुरू कर दी।

मारपीट में उनके आंख व कनपटी में चोट आई। घटना की जानकारी होने पर जय का भाई विजय वहां पहुंच गया। उसे देखते ही गोला अपने साथियों के साथ वहां से भाग निकला। विजय ने आहत को उपचार के लिए सिम्स में भर्ती कराया। उपचार के बाद सोमवार को उन्होंने इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

साथियों ने किसी तरह बचाया

मारपीट के दौरान वहां पर जय के साथी भी मौजूद थे। उन्होंने बीच-बचाव की कोशिश की। इस दौरान युवक उन्हें भी धमकी दे रहे थे। जय के साथियों ने इसकी जानकारी उसके भाई को भी दी। उसके मौके पर पहुंचते ही युवक भाग निकले।