बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख से मिलने पहुंचे सलमान, जानें अब तक की अपडेट

Aryan Khan Drugs Case । लग्जरी क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में गिरफ्तार आर्यन खान की मुसीबत थम नहीं रही है। बीती रात शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हवालात में गुजारनी पड़ी। शाहरुख खान भी जहां लगातार इस केस के मामले में अपने बेटे की हर अपडेट ले रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इस मुश्किल घड़ी साथ देने के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी शाहरुख खान से मिलने उनके घर पहुंचे हैं। हालांकि अभी यह खुलासा नहीं हुआ है कि दोनों के बीच क्या चर्चा हुई है, लेकिन शाहरुख और सलमान खान की मुलाकात से अटकलों का दौर शुरू हो गया है।

शाहरुख के बंगले से निकलते दिखे सलमान खान

सोशल मीडिया पर सलमान खान की कार की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। देर रात हुई इस मुलाकात को लेकर फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। गौरतलब है कि शाहरुख खान और सलमान खान में अच्छी दोस्ती है। सोशल मीडिया पर इनकी दोनों के बीच में बॉन्डिंग भी मजबूत नजर आती है।

आर्यन के फोन से मिले पुख्ता सबूत

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने आर्यन खान को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल पुलिस हिरासत में है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि आर्यन खान की आज रिहाई हो सकती है। जांच में यह जानकारी भी सामने आई है कि आर्यन खान का संबंध ड्रग तस्करों से था। वह उनसे व्हाट्सएप के जरिए लगातार संपर्क में था। एनसीबी ने जब आर्यन के फोन की तलाशी ली तो उन्हें कई पुख्ता सबूत मिले।