मकान मालिक ने नशीला पदार्थ खिला किया दुष्कर्म, बंधक बनाकर अश्लील वीडियो बनाए

रायपुर 03 अक्टूबर (वेदांत समाचार) राजधानी रायपुर में अमानवीय कृत्य का एक और मामला सामने आया है जहां मकान मालिक वर्षों से किरायेदार को कैद कर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। इतना ही नहीं उसने अश्लील वीडियो बना उसे वायरल करने की धमकी देते हुए सैकड़ों बार युवती के साथ अनाचार की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। किसी तरह उस दुराचारी के चंगुल से भागकर घर पहुंची युवती ने पुलिस ने अब एफआईआर दर्ज कराई है।

मामला RDA कॉलोनी, बोरियाखुर्द का है, जहां दंतेवाड़ा से पढ़ने राजधानी रायपुर पहुंची युवती ने वर्ष 2013 में मकान मालिक अल्तमस सिद्दीकी के घर में कमरा किराए पर लिया था। मकान मालिक अक्सर शाम के वक्त युवती के रूम में पहुंच खीर और पान में नशीला पदार्थ मिलाकर उससे अनाचार करता था। इसकी जानकारी युवती को सुबह होने पर होश आने के बाद होती थी। वह युवती को उससे शादी करने का झांसा देता था।

युवती को एक दिन यह पता चला कि आरोपी मकान मालिक शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं, तो आरोपी ने युवती को कैद कर कमरे में बंद कर उसका बलात्कार किया और अश्लील वीडियो बना लिया जिसे बार-बार वायरल करने की धमकी भी दी। लगातार आरोपी सिद्दीकी द्वारा युवती से गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी दी जाती रही।

किसी तरह मौका पाकर युवती रायपुर से भागकर अपने घर किरंदुल पहुंच पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद भी आरोपी मकान मालिक ने युवती व उसके परिजनों को फोन कर धमकी देते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने पर हत्या करवा देने की भी धमकी दी। इसके बाद युवती ने अपने गृहनगर किरंदुल में ही आरोपी युवक के खिलाफ ज़ीरो पर अपराध दर्ज करवाया। चूंकि घटना स्थल RDA कॉलोनी, बोरियाखुर्द था, इसलिए जीरो पर अपराध कायम कर मामले को टिकरापारा थाना भेज नम्बरी अपराध कायम किया गया है। पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है व अग्रिम कार्यवाही कर रही है।