पुलिसकर्मियों के बेटे खिला रहे थे आइपीएल मैच पर सट्टा, दो गिरफ्तार

भोपाल 01 सितंबर (वेदांत समाचार)। कोलार पुलिस ने आइपीएल के मैच पर सट्टा लगाते दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि पिता-पुत्र समेत चार अन्य आरोपित फरार हैं। खास बात ये है कि पकड़े गए आरोपितों के पिता एसएएफ और रेडियो पुलिस में काम करते हैं। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने सलैया स्थित बहुमंजिला इमारत के फ्लैट से एक एलइडी टीवी, लैपटॉप, 15 मोबाइल, दो रजिस्टर, आठ मोबाइल चार्जर, केलकुलेटर, टीवी रिमोट, एयरटेल का वाइ-फाइ उपकरण जब्त किया गया है। जब्त रजिस्टर में 25 लाख रुपये के लेनदेन का हिसाब भी मिला है। पुलिस अन्य आरोपितों की धरपकड़ में जुट गई है।

कोलार थाना के एसआइ जय कुमार सिंह के मुताबिक सूचना मिली थी कि रायल चैलेंजर बैंगलोर और राजस्थान रायल के बीच हो रहे आइपीएल के मैच पर सट्टा खिलवाया जा रहा है। सूचना पर दानिश कुंज कोलार पुलिया के पास से एक युवक को संदेह में हिरासत में लिया गया। उसकी पहचान जवाहर चौक निवासी अनुज कटियार (24) के रूप में हुई। उसके पास दो मोबाइल व सट्टे के लेन-देन का हिसाब मिला। पूछताछ में अनुज ने बताया कि वह हेमराज साहू, शुभम साहू, पीयूष ठाकुर, दीपक सिंह उर्फ एडी तथा विक्की राजपूत के लिए काम करता है।

उसने बताया कि सट्टे का संचालन सलैया के पास आकृति रिट्रीट शकुंतलम हाइराइज बिल्डिंग के द्वितीय मंजिल पर स्थित फ्लैट से होता है। आरोपित अनुज के साथ पुलिस फ्लैट पर पहुंची। जहां दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया गया लेकिन चार लोग छत के माध्यम से भागने लगे। इनमें पुलिस एक को पकड़ने में पुलिस कामयाब हुई। उसकी पहचान बाणगंगा टीटी नगर निवासी पीयूष ठाकुर (22) निवासी के रुप में हुई। पुलिस गिरफ्त में आए अनुज व पीयूष पुलिसकर्मियों के बेटे है। जबकि बाकी अन्य भागने में सफल हो गए।

शुभम चला रहा था गैंग

पुलिस के मुताबिक मुख्य सटोरिया शुभम साहू है। वह अभी भोपाल में नहीं है। उसी के निर्देश पर उसके पिता हेमराज साहू, पीयूष ठाकुर, दीपक सिंह उर्फ एडी तथा विक्की राजपूत सट्टा लेते हैं। शुभम की न्यू मार्केट में समोसा-कचौरी की दुकान है। बताया जाता है कि वह पहले भी सट्टे में पकड़ा जा चुका है। उसने अनुज, पीयूष, विक्की व दीपक को सैलरी पर रखा था।