Nusrat Jahan Baby: बांग्ला फिल्म एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपने बेटे के नाम रखा ‘ईशान’, आज अस्पताल से मिल सकती है छुट्टी

बांग्ला फिल्म अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस ( Nusrat Jahan baby ) सांसद नुसरत जहां ने अपने नवजात बेटे का नाम ईशान (Yishaan) रखा है. गुरुवार को नुसरत जहां ने मदर टेरेसा की जयंती के दिन ही पार्क स्ट्रीट के एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था. अस्पताल सूत्रों के अनुसार आज नुसरत जहां को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. इस बीच,कोलकाता की सिंगल मदर्स के समर्थन को लेकर लगातार आवाज उठ रही हैं.

बता दें कि नुसरत जहां अपने पति के साथ अलगाव के बाद सुर्खियों में आयी थी. नुसरत जहां ने कहा था कि उनकी शादी कानूनी नहीं थी. वह  लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी. उनके पति निखिल जैन ने भी कहा था कि वह बच्चे का पिता नहीं हैं. बच्चे के जन्म के बाद पिता के नाम को लेकर लगातार सवाल किये जा रहे हैं. पिता के नाम को लेकर लगातार नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

Nusrat Jahan

नुसरत जहां

अभिनेता यश दासगुप्ता के नाम के साथ मेल खाता है बच्चे का नाम ?

नुसरत ने अपने बच्चे का नाम ‘ईशान’ रखा है, जिसकी अंग्रेजी स्पेलिंग ‘Yishaan’ है. यह नाम फिल्म अभिनेता यश दासगुप्ता के नाम से मेल खाता है? तो यह सवाल उठ रहा है कि अभिनेता यश दासगुप्ता इस बच्चे के पिता हैं ? मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बच्चे के जन्म के बाद बधाई दी हैं. ईशान के जन्म के तुरंत बाद अभिनेत्री और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती और अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी ने भी बधाई दी थी. प्रेग्नेंसी के दौरान नुसरत के साथ हर समय यश दासगुप्ता को देखा गया था. उनके सोशल पोस्ट से भी कई संकेत मिल चुके हैं. कुछ दिनों पहले नुसरत और यश को एक साथ देखा गया था, जब पार्क स्ट्रीट की एक मशहूर बेकरी में खाना खाने गए थे. नुसरत उसी दिन पहली बार ‘बेबी बंप’ के साथ सार्वजनिक रूप से सामने आईं थीं.Yash And Nusrat

फाइल फोटोः अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ नुसरत जहां.

अस्पताल में यश दासगुप्ता ले गए थे भर्ती कराने

प्रसव के समय यश दासगुप्ता पूरे समय नुसरत के साथ अस्पताल में थे. नुसरत यश दासगुप्ता के साथ ही अस्पताल गई थी. बच्चे के जन्म के बाद सबसे पहले यश दासगुप्ता ने कहा था कि नुसरत और नवजात ठीक हैं. इन सबके बीच निखिल जैन ने नुसरत को बधाई देने में कोई कसर नहीं छोड़ी.  उन्होंने कहा है कि वो बच्चे को देखने नहीं जाएंगे, लेकिन नुसरत के ‘लिव इन हसबैंड’ ने नन्हे ईशान की कुशलता की कामना की थी.