71 की उम्र में शरत सक्सेना ने बनाई 45 साल वाली बॉडी, तस्वीरों में देखें जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शरत सक्सेना (Sharat Saxena) हमेशा अपनी एक्टिंग से ज्यादा जबरदस्त बॉडी को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. शरत अब 71 साल के हो गए हैं, लेकिन उनकी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देख कोई भी कह उठेगा कि ये 45 साल के हैं. शरत सक्सेना (Sharat Saxena) भी खुद के बारे में ऐसा ही ख्याल रखते हैं. शरत सक्सेना (Sharat Saxena Body) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें अपनी जबरदस्त बॉडी से फैन्स का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं. फैन्स वायरल तस्वीरें पर जमकर रिएक्शन दे रहे

हैं.

71 की उम्र में बनाई जबरदस्त बॉडी
शरत सक्सेना (Sharat Saxena) की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम के माध्यम से वायरल हो रही हैं, जिसमें लिखा गया है, “मैं 71 साल का हो गया हूं, लेकिन मैं 45 साल की दिखने की कोशिश कर रहा हूं. एक्टर होने के नाते ये सबसे कठिन काम है.” शरत सक्सेना का ये ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट है या नहीं इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. हालांकि, उनकी वायरल तस्वीरें सभी को अच्छी फिटनेस के लिए जरूर प्रेरित करेंगी.

गठीले शरीर के कारण नहीं माना गया हीरो
शरत सक्सेना (Sharat Saxena) ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उनकी फिट बॉडी और गठीले शरीर के कारण किसी भी निर्देशक ने कभी एक्टर नहीं माना. बल्कि, मेशा एक फाइटर या जूनियर आर्टिस्ट की भूमिका दी. इंडस्ट्री में उन दिनों अच्छी बॉडी वाले व्यक्ति को हीरो वाला रोल ऑफर नहीं होता था. उन्हें फाइटर या विलेन का रोल ही मिलता था.

कई फिल्मों और टीवी शो में दिखा चुके एक्टिंग का जौहर
शरत सक्सेना (Sharat Saxena) ने कई मशहूर बॉलीवुड फिल्मों या टीवी शो में काम किया. लेकिन कभी भी उन्हें मुख्य भूमिका वाले रोल नहीं मिले. शरत ने विलेन, कॉमेडियन आदि के रूप में दर्शकों का मनोरंजन किया है. शरत सक्सेना ने ‘साथिया’, ‘बागबान’, ‘फिर हेराफेरी’, ‘काला पत्थर’, ‘तराना’, ‘शान’, ‘शक्ति’ और ‘पुकार’,  ‘फिर हेरा फेरी’, ‘भागमभाग’, ‘दे दना दन’ और ‘बॉडीगार्ड’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]