ना कोई मेकअप ना कोई पोज, देखें जान्हवी कपूर के 10 बीच साइड ग्लैमरस लुक

नई दिल्ली:  बॉलीवुड की जानी मानी किड स्टार जाह्नवी कपूर अपने स्टाइल के मामले में बाकी एक्ट्रेसेज को बराबर की टक्कर देती हैं. जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी से काफी इंस्पायर्ड हैं. आए दिनों उनका आईकॉनिक लुक फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरता है. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. जो सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रही हैं. तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. जाह्नवी कपूर की इन बीच साइड तस्वीरों पर फैंस के साथ ही सेलेब्स के भी तेजी से रिएक्शन आ रहे हैं.

जाह्नवी कपूर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे अपने दोस्तों के साथ सन सेट का मजा ले रही हैं. तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे अपने दोस्तों के साथ वैकेशन पर गई हुई हैं. एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि 10 तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें जाह्नवी के 10 अलग अंदाज देखने को मिल रहे हैं. कभी वे खुले आसमान के नीचे इस खूबसूरत मौसम का मजा लेती नजर आती हैं तो कभी अपनो दोस्तों के साथ पूल में बैठी दिखती हैं. इस तस्वीर को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. साथ ही नव्या नवेली, मनीष मल्होत्रा आलिया भट्ट ने भी उनकी तस्वीरें लाइक की हैं. 

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने ईशान खट्टर के साथ साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं इसी साल उनकी  हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ भी रिलीज हुई थी. अब वे जल्द ही ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जेरी’ में नजर आएंगी. 

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]