18+, 45+ के हितग्राही उत्साह पूर्वक लगवा रहे कोविड वैक्सीन के टीके, निधि साहू, आशुतोष चौबे, शिखा केशरवानी, अर्पूवा चौबे, शरद तिवारी ने लगाया कोविड का टीका

जांजगीर-चांपा,1 जुलाई (वेदांत समाचार) कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए जिले में वृहद स्तर पर टीकाकरण कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। कलेक्टर जितेन्द्र कुमार शुक्ला के मार्ग दर्शन में टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य विभाग, राजस्व विभाग सहित अन्य विभागो के समन्वय से पात्र हितग्राहियों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे है। टीकाकरण के लिए जिले में 188 केन्द्र संचालित है। महिला स्व-सहायता समूहों के सदस्यों और स्थानीय निकाय के जनप्रतिनिधि भी टीकाकरण में सहयोग कर रहे है। पात्र हितग्राहियों कोविड संक्रमण से सुरक्षा के लिए उत्साह पूर्वक टीकाकरण करवा रहे हैं और अन्य हितग्राहियों को टीकाकरण कराने प्रेरित कर रहे हैं।


आज गट्टानी कन्या हाई स्कूल में निधि साहू, आशुतोष चौबे, विवेक साहू, शिखा केशरवानी, अर्पूवा चौबे, अतुल साहू, रामबाबू यादव, प्रियांश पांडे, निकिता सिंह, 60 वर्षीय शरद तिवारी, 58 वर्षीय तृप्ति तिवारी, 62 वर्षीय राजकुमारी पांडे, अन्नपूर्णा यादव, मेरी कृश, चिंताराम यादव और 56 वर्षीय गायत्री देवी ने कोविड-19, के संक्रमण से सुरक्षा का टीका लगवाया। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से समाज को मुक्त करने के लिए सभी पात्र हितग्राहियों को अधिक से अधिक संख्या में टीकाकरण करवाना चाहिए। इस टीका का किसी भी प्रकार से शारीरिक दुष्प्रभाव नहीं है। वैज्ञानिकों ने इसे परीक्षण उपरांत टीकाकरण के लिए प्रमाणित किया है। यह टीका कोरोना की संभावित तीसरी लहर से भी सुरक्षा प्रदान करने में सक्षम बताया गया है।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]