छत्तीसगढ़ : ट्रैफिक पुलिसकर्मी से हाथापाई गाली-गलौच का विडियो हुआ वायरल, देखें वीडियों

बिलासपुर 19 जून (वेदांत समाचार) बिलासपुर के श्रीकांत वर्मा चौक इलाके में ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौच करने का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस घटना के बाद आरोपी अभी तक पुलिस के पकड़ ने नहीं आये है। इसमें ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बताया कि इनके साथ गन्दी गाली गलौच कर कर्मी का बैच भी उखाड़ दिया गया है।


पुलिस अफसरों के मुताबिक शनिवार कोश्रीकांत वर्मा चौक के आपस ट्रैफिक पुलिस के गलत साइड वहां चलाने पर समझाइस दी जा रही थी। जिसे ना मानकर उनकी वर्दी को पकड़ने साथ गाली-गलौच तक की।

चौक चौराहों पर डयूटी करने वाले पुलिस कर्मी को जब खुद गंदी गंदी गालियां और जिल्लत भरी जिंदगी जीनी पड़े तो शायद यही होगा की या तो नौकरी छोड़ दे या फिर कार्यवाही करे….हमारे पास वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जब एक ट्रैफिक का सिपाही श्रीकांत वर्मा मार्ग में खड़े होकर अपनी डयूटी कर रहा था इसी बीच उसने देखा कि एक व्यक्ति रांग साइड से आ रहा है

जिसे देख सिपाही ने रांग साइड से आने पर मना किया,लेकिन वह व्यक्ति नही माना बंल्कि उल्टा ट्रैफिक जवान को गालियां देने लगा और मारने की धमकी देने लगा….इतना ही नही जवान से मोबाइल तक छीन लिया और देख लेने तक कि धमकी दी….यह सारा नजारा श्रीकांत वर्मा मार्ग में हो रहा था और लोग इसका तमाशा देख रहे थे,खुलेआम ब पुलिस के जवान की बेइज्जती कर धमकी देने वाला कोई और नही बल्कि आम इंसान ही है। जिसका वीडियो वायरल हुआ और हमने आईजी,एसपी, ट्रैफिक विभाग के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तक पहुँचा दिया,वीडियो को देखने के बाद आईजी और एसपी समेत ASP रोहित बघेल ने मामले को संज्ञान में लेकर कार्यवाही करने की बात कही।फिलहाल देखना है की इस मामले में अब आगे क्या होता है।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]