PSL में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान से भिड़ गए शाहीन अफरीदी, लाइव मैच में हुई तू-तू-मैं-मैं- Video

पाकिस्तान सुपर लीग 2021 (PSL 2021) के 23वें मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने लाहौर कलंदर्स को 18 रन से हरा दिया. क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 158 रन बनाए थे जिसके जवाब में लाहौर कलंदर्स 18 ओवर में 140 रन ही बना सकी. क्वेटा ग्लैडिएटर्स के गेंदबाज उस्मान शिनवारी (Usman Shinwari) और खुर्रम शहजाद ने 3-3 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिला दी. क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम को जीत जरूर मिली लेकिन मैच के दौरान कप्तान सऱफराज अहमद (Sarfaraj Ahmed) विरोधी टीम के गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) से उलझते हुए नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल क्वेटा ग्लैडिएटर्स के पारी के 19वें ओवर में शाहीन ने शानदाऱ बाउंसर गेंद फेंकी, जो सरफराज अहमद के हेलमेट पर जाकर लगी. अहमद ने फिर तेजी से एक रन ले लिया.

ऐसे में जब सरफराज अहमद दौड़कर नॉन स्ट्राइक एंड की ओर गए तो उन्होंने गेंदबाज शाहीन अफरीदी को कुछ कहा, जिसके बाद गेंदबाज का पारा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया. गेंदबाज ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान को पलट कर जवाब दिया और उनसे उलझते हुए नजर आए. दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के साथ जुबानी जंग करते दिखे. जब दोनों खिलाड़ी की आपसी लड़ाई रूकने का नाम नहीं ले रही थी तो साथी खिलाड़ियों को बीच में आकर दोनों को रोकना पड़ा.

अंपायर भी दोनों खिलाड़ियों से लड़ाई बंद करने की अपील करते दिखे. हालांकि यह बहस ज्यादा देर तक नहीं चली लेकिन फैन्स को मैच के बीच दोनों खिलाड़ियों का आक्रमक रवैया जरूर देखने को मिला. इस मैच में सरफराज ने 27 गेंदों पर 34 की पारी खेली. वहीं, शाहीन अफरीदी को मैच में कोई विकेट नहीं मिल पाया. गौरतलब है कि शाहीन अफरीदी पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज शाहिद अफरीदी के दामाद बनने वाले हैं. 

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]