शिल्पा शेट्टी ने काजोल और शाहरुख को लेकर खोला राज, बोलीं- मुझे उनसे जलन होती है क्योंकि

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  इन दिनों सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित किए जाने वाले शो ‘सुपर डांसर’ में बतौर जज नजर आ रही हैं. वहीं आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि ‘सुपर डांसर’ के मंच पर 1990 के दशक में गाए गए कुमार शानू के ब्लॉकबास्टर गानों का जश्न मनाया जाएगा. इस मौके पर कुमार शानू शो में आकर चार चांद लगाएंगे. वे अपने गानों पर कंटेस्टेंट की शानदार परफॉर्मेंस देख काफी खुश होते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस और शो की जज शिल्पा शेट्टी ने कुमार शानू के गाने को लेकर एक ऐसी बात कही की सभी उन्हें देखते ही रह गए. 

दरअसल सभी कंटेस्टेंट ने कुमार शानू के पॉपुलर गानों पर परफॉर्मेंस दी जिसमें से उनका एक गाना 1993 में आई फिल्म ‘बाजीगर’ का ‘ये काली काली आखें’ भी था. जिसे काजोल और शाहरुख खान के ऊपर फिल्माया गया था. वहीं शो में इस गाने पर नीरजा और भावना ने शानदार परफॉर्मेंस दी, सभी जज ने दोनों की तारीफों के पुल बांध दिए थे, लेकिन इस गाने को लेकर शिल्पा शेट्टी को जरूर कुछ जलन महसूस हुई. सूत्रों के मुताबिक शो में उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि ‘मुझे जलन होती है क्योंकि ये ‘काली काली आखें’ गाना डांस नंबर है. मुझे हमेशा से इस गाने का पार्ट बनना था.’ 

शिल्पा शेट्टी के इतना कहने के बाद कुमार शानू स्टेज पर जाकर गाना गाते हैं और शिल्पा शेट्टी की इच्छा पूरी करते हैं. वहीं शिल्पा भी जोरदार डांस करती हुई शाम को और रोमांचक बना देती हैं.  इसके साथ ही कुमार शानू कहते हैं कि यह गाना अनु मलिक द्वारा रचित है. गाना रिकॉर्ड करते समय छोटी मोटी बहस चलती रहती थी, लेकिन इसके रिलीज होने के बाद यह बेहतरीन हिट गया. 

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]