Chhattisgarh : महिला ने खुद पर मिट्टी तेल डालकर लगाई आग, हुई दर्दनाक मौत

धमतरी। जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहाँ एक महिला अपने घर के बाहर ही खुद पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली, जिससे जिंदा जलकर उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना रात्रि साढ़े 8 बजे की बताई जा रही है। मृतिका का नाम संतोषी बाई चतुर्वेदी है, जिसकी उम्र 38 वर्ष बताया जा रहा है। मृतिका अपने घर पर अपने पति डेविड चतुर्वेदी, तीन बच्चे और सास के रहती थी। लेकिन आज घटना के पहले विवाद करते हुए मृतिका महिला ने अपने सास को मारा भी था जिससे उसके सर पर चोट आई और वह उपचार के लिए डॉ के पास चली गयी। बताया गया कि जिस वक्त घटना हुई उस समय घर पर उसका बड़ा लड़का मौजूद था।

यह घटना मुकुंदपुर सड़क पारा का है, महिला ने आग क्यों लगाई यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। लोगों ने बताया कि उस इलाके में लोग शराब बनाते है, और शाम को शराब पीने के बाहर से भी लोग आते है जिसको लेकर लोगों ने शराब बंदी का मुहिम छेड़ा था। और उच्च स्तर पर अधिकारियों से इसकी शिकायत भी की थी। पर अब तक कोई कार्यवाही नहीं हो पाई , वहीँ शराब को भी इस घटने के कारण माना जा रहा है।

इस मामले में नगरी SDOP नीतीश ठाकुर ने बताया कि सड़क पारा मुकुंदपुर में महिला की जलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची, और आग को बुझाने की कोशिश की, पर तब तक महिला की मौत चुकी थी। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]