अलाया के कमरे में रहता था भूत, एक्ट्रेस ने बताया यूं डराता था मुझे

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ ने ‘जवानी जानेमन’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. अलाया की एक्टिंग को पसंद भी किया गया. एक्ट्रेस पूजा बेदी की बिटिया अलाया एफ ने एक इंटरव्यू में चौंकानेवाला खुलासा किया है. अलाया एफ ने ट्वीक इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में बताया है कि उनका सामना भूत से हो चुका है. वाकई यह बात सुनकर किसके होश नहीं उड़ जाएंगे. अलाया एफ ने इस इंटरव्यू में बताया है कि किस तरह इस भूत ने उनके होश उड़ा रखे थे. इसी भूत की वजह से उन्हें अपने घर आने में भी डर लगने लगा था. 

अलाया एफ ने ट्वीक इंडिया से बातचीत में कहा, ‘जब मैं न्यूयॉर्क में रहकर पढ़ाई कर रही थी, तो मेरे न्यूयॉर्क के अपार्टमेंट में एक भूत था. मुझे आधी रात को चलने की तेज आवाज सुनाई देती थी. कई बार शॉवर अपने आप से ही चलने लगता था. उस समय कई डराने वाली चीजें हुआ करती थीं. फिर एक दिन ऐसा कुछ हुआ कि मुझे लगा कि बिजली की गति से कुछ निकला है. मेरी हालत कुछ ऐसी थी, ‘तुमने देखा क्या?’ और मेरा जवाब था, ”मैंने कुछ नहीं देखा.’ लेकिन मुझे लगा कि कुछ मुझे छूकर गया है और मुझे लगा कि कोई मेरे आगे से भागता हुआ निकला है. फिर मुझे लगा कि यहां कुछ तो गड़बड़ है. और उसके बाद मैं बहुत डर गई थी. मैं अपने घर वापस नहीं जाना चाहती थी.’

हाल ही में अलाया एफ ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है और इसकी फोटो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. अलाया ने यह भी खुलासा किया था कि लॉकडाउन की वजह से उन्हें दो फिल्मों से हाथ धोना पड़ा था. वैसे भी कोरोना की दूसरी लहर के बाद अब फिर से शूटिंग शुरू होने लगी है और सितारे काम पर लौट रहे हैं. 

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]