महंगी कारों की शौकीन है Kareena kapoor, इतने करोड़ संपत्ति की है मालकिन, जानें बंगले से लेकर लग्जरी गाड़ियों की लिस्ट

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है। जब से करीना कपूर खानफिल्मी दुनिया में कदम रखी है तब से फैंस के दिलो में राज करती है। करीना अपनी खूबसूरती के साथ एक्टिंग लिए भी जानी जाती है। एक्ट्रेस अपने करियर में हर तरह की फिल्मों में में काम किया है। साथ ही अपने फैंस से सराहना को भी पाया है। आपकों बताते चले ​कि करीना की फिल्में पर्दे पर जमकर कमाई करती है। यही कारण है कि एक्ट्रेस की कमाई और संपत्ति पति सैफ से किसी मामले में कम नही है।

रिफ्यूजी फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली करीना (kareena kapoor) आज फिल्मों के लिए तगड़ी फीस लेती हैं। बॉलीवुड की महंगी एक्ट्रेस में करीना एक हैं। करीना के पास अकेले ही 413 करोड़ रुपए की सम्पत्ति है। उनके पति सैफ अली खान की संपत्ति इसमें शामिल नहीं है।

करीना कपूर की कुल संपत्ति


आपको बता दें कि 2014 तक करीना के पास 74.47 करोड़ की संपत्ति थी। करीना की कमाई फिल्मों, ब्रांड एंडोर्समेंट, स्टेज शो और टूर और रेडियो शो आदि के जरिए होती है। फिलहाल करीना कपूर की कुल संपत्ति लगभग 413 करोड़ रुपये है। जबकि एक्ट्रेस आज की तारीख में सालाना लगभग 73 करोड़ रुपये की कमाई करती हैं।

करीना कपूर खान के घर और गाड़ियां


करीना कपूर के पास खुद की कमाई के शानदार घर भी हैं। मीडिया रिपोट्स के अनुसार एक्ट्रेस के पास बांद्रा में फॉर्च्यून हाइट्स में 4BHK अपार्टमेंट है। इतना ही नहीं स्विट्जरलैंड के Gstaa में भी एक्ट्रेस के एक घर होने की बात कही जाती है।

आपको बात दें करीना कपूर गाड़ियों की शौकीन हैं और उनके पास कई कारें हैं जिनमे एक मर्सिडीज बेंज एस क्लास शामिल है। मर्सिडीज बेंज एस क्लास की कीमत 1.40 करोड़ रुपये है, जबकि ऑडी क्यू 7 है जिसकी कीमत 93 लाख रुपये है, रेंज रोवर स्पोर्ट एसयूवी और लेक्सस एलएक्स 470 की कीमत 2.32 करोड़ रुपये है। यानि की साफ है कि संपत्ति के मामले में वह बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ती हैं।

करीना कपूर कुछ वक्त पहले ही एक बार फिर से मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने फिर से एक बेटे को जन्म दिया है। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने बेटे के नाम का खुलास अभी तक नहीं किया है। वैसे बता दें कि करीना को आखिरी बार गुड न्यूज फिल्म में देखा गया था। अब वह आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग फिहलाल चल रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस पास कई विज्ञापन भी हैं।