CG ACCIDENT : युवक ने रफ्तार के शौक में गंवाई जान, कार के उड़े परखच्चे

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के देवेन्द्र नगर निवासी एक युवक की आज सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। उसे कार चलाने का शौक तो था ही, उस पर रफ्तार ने आग में घी का काम किया। सूने सड़क पर युवक ने कार के एक्सीलेटर पर पैर तो रखा, लेकिन नियंत्रण हाथ से चला गया और उसकी कार सड़क किनारे पहले माइल स्टोन से टकराई और फिर पेड़ से। उसके बाद कार खेत में जा गिरी। इस हादसे में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर के देवेन्द्र इलाके में सांई काॅम्प्लेक्स है। मृतक की शिनाख्त आशुतोष घरबड़े के तौर पर हुई है, जो इसी काॅम्प्लेक्स में निवासरत था। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने बताया कि आशुतोष आज सुबह घर से बिना बताए कार लेकर निकल पड़ा। काफी देर तक जब वह नहीं लौटा तब उसकी पतासाजी शुरू की गई।

हादसे की जानकारी तेलीबांधा पुलिस को पहले मिल गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर पतासाजी शुरू की, तब परिजनों की जानकारी मिली और उन्हें घटना के बारे में जानकारी दी गई।

जवान बेटे की मौत से परिजनों का हाल-बेहाल है। शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। जिस हाल में कार बरामद की गई है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि दुर्घटना के वक्त कार की स्पीड 120 के करीब रही होगी।