मोहम्मद नायाब के पांचवे जन्मदिन पर SSP अजय यादव ने दी अपनी कुर्सी, बच्चे ने कहा वर्तमान में सिंघम आप हो..आगे चलकर मैं भविष्य का सिंघम बनूंगा

रायपुर । नायाब अली के पांचवे जन्मदिन पर रायपुर एसएसपी अजय यादव ने अपनी कुर्सी पर बैठा कर नायाब अली के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ कुछ फाइलों पर हस्ताक्षर भी कराया। आपको बता दे की मो. नायाब अली, पिता जुबेर खान निवासी सेक्टर-08, हाउसिंग कॉलोनी सड्डू का आज 5वां जन्मदिवस है नवाब ने तीन वर्ष की आयु से IPS आफिसर बनने की मंशा रखे है तथा अभी तक कुल 03 बार वर्दी धारण कर चुके है। इस अवसर पर बालक मो. नायाब अली पुलिस की वर्दी धारण कर रायपुर शहर के SSP अजय यादव से मुलाकात कर भविष्य में आईपीएस बनकर आम जनता की सेवा करने की मंशा जाहिर की तथा SSP यादव से आशीर्वाद प्राप्त किया।

वही SSP अजय यादव द्वारा इस अवसर पर बालक नायाब अली को आशीर्वाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए अपनी कुर्सी पर बैठाया तथा कुछ समय के लिए पुलिस अधीक्षक भी बनाया. इस दौरान पुलिस अधीक्षक की हैसियत से कुछ फाईलों में बालक नायाब अली से हस्ताक्षर भी कराया. SSP अजय यादव द्वारा बालक मो. नायाब अली को खूब पढ़ाई कर आगे चलकर आईपीएस आफिसर बनकर देश की सेवा करने की शिक्षा दी। इस पर बालक मो. नायाब अली द्वारा SSP अजय यादव को बोला गया कि आप वर्तमान में सिंघम हो और आगे चलकर मैं भविष्य का सिंघम बनूंगा।