जिला कांग्रेस मीडिया प्रभारी पीयूष पांडेय ने कोरोना से बचाव के लिए लगवाया टीके का पहला डोज, समस्त प्रदेशवासियों से टीका लगवाने एवं कोविड-19 का पालन करने की अपील की

कोरबा 15 जून (वेदांत समाचार) पीयूष पांडेय ने आज कोविड-19 से बचाव के टीके की पहली खुराक ली। उन्होने टीका लगवाने के बाद डॉक्टरों से टीकाकरण के बाद रखी जाने वाली सावधानियों की जानकारी ली।

जिला मिडिया प्रभारी पीयूष पांडेय ने इस अवसर पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि वे कोरोना से बचाव के लिए अपनी बारी आने पर टीका अवश्य लगवाएं। जिन लोगों ने टीके की पहली डोज लगवा ली है, वे निर्धारित समय में दूसरी डोज लगवाएं, क्योंकि टीका ही कोरोना से बचाव का एक कारगर उपाय है। टीका लगवाने के बाद भी सभी लोग कोविड एप्रोप्रियेट बिहेवियर का पालन करें । मास्क लगाएं, समय-समय पर हाथ की सफाई करें और फिजिकल डिस्टेंस बनाए रखें। भीड़-भाड़ में जाने से बचें । मिडिया प्रभारी ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार एंव आप सभी के सहयोग व परिश्रम से छत्तीसगढ़ में कोरोना की दूसरी लहर को नियंत्रित करने में काफी हद तक सफलता मिली है। संक्रमण की दर वर्तमान में नीचे आ गई है। जनता की सहूलियत के लिए लॉक डाउन में कुछ छूट दी गई है। सभी लोग सावधानी को अपनाएं जिससे कोरोना के खिलाफ लड़ाई जीती जा सके।

छत्तीसगढ़ मैं निशुल्क टिकाकरण के लिए छत्तीसगढ़ के यजस्वी मुख्यमंत्री आदरणीय श्री भुपेश बघेल जी, स्वास्थ्य मंत्री आदरणीय श्री टी.एस.बाबा जी, राजस्व मंत्री आदरणीय श्री जयसिंह अग्रवाल जी का आभार धन्यवाद देता हूं। साथ ही साथ बालकों प्रबंधन के द्वारा अपने कर्मचारियों को जो निशुल्क टिकाकरण किया जा रहा उसके लिए बालकों प्रबंधन का भी आभार व्यक्त करता हूं।