मोटरसाइकिल को बचाने के चक्कर में पुलिया से टकराई कार, 3 की मौत व 2 गंभीर

छिंदवाड़ा । मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को नागपुर रेफर किया गया है। हादसा इतना भयानक था कि कार के दो टुकड़े हो गए।


यह घटना छिंदवाड़ा के विधानसभा क्षेत्र सौसर से नागपुर पहुंच मार्ग की है, जहां आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में 3 लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य को नागपुर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि एक पुलिया से टकराने से कार बीच से टूटकर दो टुकड़े हो गई।


जानकारी के अनुसार कार सवार रामाकोना से सौसर जा रहे थे। नागपुर-छिंदवाड़ा मार्ग पर ड्रीम लेंड सिटी के पास कार क्रमांक MH 31 FR 3314 हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल चालक को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ है। कार में सवार तीन महिलाओं की घटना स्थल पर मौत हो गई। वहीं 2 को नागपुर उपचार के लिए भेजा गया है। सौसर निवासी 35 वर्षीय रोशनी अनूप जयसवाल, माधुरी आनंद जयसवाल उम्र 37 वर्ष और कलमेश्वर निवासी प्रिया सचिन जयसवाल उम्र 34 वर्ष की घटना स्थल पर मौत हो गयी। वहीं संचित प्रेमलाल जायसवाल तथा नीलम संचित नागपुर निवासी को प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रेफर किया गया।