पूर्व सीएम हुए सड़क हादसे के शिकार, दो वाहनों के बीच हुई जोरदार टक्कर

चंडीगढ़: हरियाणा से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि रविवार शाम हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की गाड़ी और अल्टो कार के बीच भिड़ंत हो गई, जिसके बाद ओम प्रकाश चौटाला को चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं, हादसे में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला काफिले के साथ कहीं जा रहे थे। इसी दौरान गुरुग्राम से झज्जर की तरफ जाते हुए SGT यूनिवर्सिटी के पास उनकी गाड़ी और एक अल्टो कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हालांकि इस घटना में किसी को चोट आने की खबर नहीं मिली है।

वहीं, इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई और सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। एक्सीडेंट के बाद पूर्व मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने फौरन उन्हें दूसरी गाड़ी में शिफ्ट में किया और अस्पताल भिजवाया।

वहीं, मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि हादसे में पूर्व मुख्यमंत्री को चोट नहीं लगी है। कार को नुकसान हुआ है। अल्टाे कार सवार दंपती को हल्की चोट लगी है। उन्हें एसजीटी अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है। वे दिल्ली के नजफगढ़ इलाके के रहने वाले हैं। किसी भी पक्ष ने शिकायत नहीं दी है।