हनीट्रैप केस में मिसेज राजस्थान गिरफ्तार, पोर्न CD बनाकर बिजनेसमैन से ऐंठ रही थी करोड़ों, प्रॉपर्टी करा रही थी अपने नाम.. VIDEO

जयपुर, राजस्थान। जयपुर में एक और हनी ट्रैप का मामला सामने आया है। पुलिस ने बिजनेसमैन को प्रेम जाल में फंसाने और फिर रेप के नाम पर ब्लैकमेलिंग करने के मामले का खुलासा करते हुए हनीट्रैप के इस मामले की मुख्य आरोपी मिसेज इंडिया राजस्थान प्रियंका चौधरी को गिरफ्तार किया है।  मिसेज इंडिया राजस्थान कांटेस्ट की 2019 की विनर प्रियंका के खिलाफ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। प्रियंका चौधरी पर आरोप है कि वह व्यापारी के साथ अश्लील सीडी बनाकर 30 लाख रुपये के जेवरात ले चुकी थी और अब एक करोड़ रुपये नगद और करोड़ों के ज़मीन का प्लॉट मांग रही थी।

व्यापारी ने जयपुर के पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव से मिलकर अपनी आपबीती सुनाई और कहा कि गांव का होने का बोलकर पड़ोस में रहने वाली मिसेज राजस्थान ने उससे दोस्ती कर ली और फिर ब्लैकमेलिंग कर वह लगातार डिमांड करती जा रही थी। एक साल से व्यापारी को ब्लैकमेल कर रही प्रियंका का पति टोंक पुलिस में हेड कांस्टेबल है। हेडकांस्टेबल पति के साथ मिलकर प्र‍ियंका व्यापारी को ब्लैकमेल कर रही थी। श्याम नगर पुलिस के अनुसार प्रियंका चैधरी साल 2016 में जयपुर के व्यापारी घासीलाल चौधरी के संपर्क में आई थी। आरोप है कि उसके बाद प्रियंका चौधरी व्यापारी को कार, एसी, मकान आदि के लिए परेशान कर रही थी।

चार से पांच साल के दौरान प्रियंका के खातों में लाखों रुपए जमा कराए गए हैं। बता दें कि प्रियंका चौधरी एक हैड कांस्टेबल की पत्नी होने के बावजूद लग्जरी लाइफ जी रही हैं। इनकी दोनों बेटियां शहर के बेहद महंगे निजी स्कूलों में पढ़ रही हैं। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिन से प्रियंका चौधरी लगातार घासीालाल चौधरी को एक बड़ा भूखंड अपने नाम करवाने की धमकी दे रही थी। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ा और पुलिस थाने तक पहुंच गया।