Korba : आंखों में आंसू लिए युवती का छलका दर्द, राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पांडेय से कहा अपनी पत्नी को छोड़ दूसरे की पत्नी को रखने वाले को बना दिया भाजयुमो का जिला उपाध्यक्ष

  • भाजयुमो की जिला कार्यकारिणी को लेकर विवाद सतह पर
  • महिला प्रताड़ना की शिकार युवती ने राज्यसभा सांसद महिला नेत्री सरोज पांडे की दिव्यांश अग्निहोत्री को हटाने की मांग…

आज राज्यसभा सदस्य सुश्री सरोज पांडेय एकदिवसीय प्रवास पर कोरबा पहुची थी. जहां भाजपा कार्यालय में एक अजीब वाकया देखने को मिला, जब एक लड़की आंखों में आंसू लिए राज्यसभा सांसद एवं भाजपा की महिला नेत्री सरोज पांडे के समक्ष महिला स्वाभिमान को लेकर अपनी दलीलें अपनी व्यथा सुनाते नजर आई.. !!!

दरअसल भाजयुमो जिला कार्यकारिणी की घोषणा के साथ ही निष्क्रिय और को पद दिए जाने का मामला खुलकर सतह पर आ गया है, आज पीड़ित युवती जो युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष बनाये गए की पत्नी है भाजपा कार्यालय पहुँची, वहां पर उन्होंने सरोज पांडेय को रोते हुए अपनी व्यथा बताई, आंखों में आंसू लिए पीड़ित युवती ने कहा की युवा मोर्चा में जिला उपाध्यक्ष बनाए गए , अपनी पत्नी को छोड़ दूसरे की पत्नी को रखे हुए हैं और उनके खिलाफ महिला प्रताड़ना एवं दहेज की रिपोर्ट भी दर्ज है, ऐसे व्यक्ति को भाजपा ने युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है, अपनी पीड़ा का बखान करते हुए पीड़ित युवती ने भाजपा की महिला नेत्री सरोज पांडे से न्याय करने की मांग की…!!!

पीड़ित युवती का कहना था कि युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष के पद से हटाया जाए, वही अपने पति ने जिस दूसरी महिला को अपने घर में रखा है उसके पति ने भी एक बयान जारी कर अपनी व्यथा सुनाई है…!!!

सुश्री सरोज पांडे ने संपूर्ण मामले को संज्ञान में लिया है और मामले का विश्लेषण कर उचित कार्यवाही का आश्वासन पीड़ित महिला एवं दूसरी महिला के पति को दिया है. जहां एक और भाजपा महिलाओं की अस्मिता सुरक्षा स्वाभिमान और सशक्तिकरण की बात करती है ऐसे में महिला प्रताड़ना के आरोपी को पद दिया जाना पार्टी के चाल चरित्र और चेहरे को उजागर करता है.