इस बात पर दुल्हन को सबके सामने जड़ा थप्पड़, दूल्हे की इस हरकत से मचा बवाल, जानिए आगे क्या हुआ..

जौनपुर, उत्तर प्रदेश। शादी में मजाक मस्ती न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इस बीच कभी-कभी खुशियों में खलल भी पड़ जाती है, जो बात झगड़े तक पहुंच जाती है। उत्तर प्रदेश में सामने आए एक मामले में कुछ ऐसा ही हुआ। शादी समारोह में मामूली बात में दूल्हे इस कदर आग बबूला हो गया कि उसने सबके सामने दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद जो हुआ लोगों ने बिल्कुल नहीं सोचा था।

जौनपुर जिले के मीरगंज थाना के चौकी खुर्द गांव में शादी समारोह चल रहा था। यहां पवांरा थाना क्षेत्र के शाहपुर टिकरा गांव से बारात आईं थी। वधू पक्ष के लोगों ने बरातियों की खूब आवभगत की। द्वारपूजा के बाद जयमाला के लिए दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर पहुंचे। इसी दौरान एक बराती नशे में धुत होकर स्टेज पर चढ़ गया। जिसका वूध पक्ष के लोगों ने विरोध किया और स्टेज नीचे उतरने के लिए कहा। बात न मानने पर उसकी पिटाई भी कर दी।

फिर क्या था दूल्हे को बराती का अपमान बर्दाश्त नहीं हुआ। उसने स्टेज पर ही सबके सामने दुल्हन को ही तमाचा जड़ दिया। थप्पड़ की गूंज से शादी समारोह में हड़कंप मच गया। फिर क्या था समारोह अखाड़े में तब्दील हो गया। वधू पक्ष और दूल्हे पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए।

दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले। भारी हंगामे और मारपीट की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद मामला किसी तरह में काबू में आया। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को बुलाकर समझौता कराया। वहीं पुलिस की मौजूदगी में विवाह की पूरी रस्म हुई। पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया है।