टेस्ट सीरीज में हार के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी पर उठने लगे सवाल, इस पूर्व दिग्गज ने किया ये कमेंट….

अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भारतीय टीम के कप्तानी रोहित शर्मा अब वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में कर रहे हैं इस समय भारतीय टीम टेस्ट सीरीज खेल रही है जिसमें रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान के तौर पर खेलते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन इस बार भारतीय टीम को रोहित शर्मा की कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है।

इसके बाद रोहित शर्मा की कप्तानी पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सवाल खड़े करने लगे हैं।

रोहित शर्मा की कप्तानी पर उठाए सवाल

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने हाल ही में रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है जिसमें संजय मांजरेकर ने कहा “यह बिल्कुल अजीब है। यह एक ऐसी चीज है, जिससे रोहित शर्मा को सावधान रहने की जरूरत है। बाएं और दाएं हाथ के संयोजन के बारे में सोचना। मुझे लगता है कि उन्हें खिलाड़ियों की समग्र गुणवत्ता और क्षमता के आधार पर ही आगे बढ़ना चाहिए।”

फाइनल में पहुंचेगी टीम इंडिया?

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का इस समय लक्ष्य है कि टीम इंडिया को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में पहुंचाना। अगर भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबले में पहुंच जाती है और इस महा मुकाबला को भारतीय टीम जीत रहती है तो टीम इंडिया टेस्ट की चैंपियन बन जाएगी। हालांकि अभी टीम इंडिया को कई मुकाबले जीतने हैं। इसके बाद भारतीय टीम फाइनल में पहुंचेगी।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]