मैत्री महिला समिति ने NTPC कोरबा में शानदार दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया

कोरबा 27 अक्टूबर (वेदांत समाचार) । मैत्री महिला समिति (MMS) ने NTPC कोरबा में दीपावली के इस प्रकाश पर्व को एक जीवंत दीपावली मिलन समारोह के साथ मनाया, जिसमें शानदार सजावट और खुशियों से भरा माहौल था। इस कार्यक्रम में कई सदस्यों ने भाग लिया, जो पारंपरिक बनारसी और रेशमी साड़ियों में खूबसूरती से सजे थे, जो ड्रेस कोड का पूरी तरह पालन करते थे।

कार्यक्रम की शुरुआत MMS की महासचिव, श्रीमती अंजू सिंह के गर्म स्वागत के साथ हुई, जिन्होंने MMS की अध्यक्षा, श्रीमती रोली खन्ना और उपाध्यक्षा श्रीमती कस्तूरी मैत्रा, श्रीमती मीता भट्टाचार्य और श्रीमती कृति साठे का स्वागत किया।

उत्सव की शुरुआत दीप जलाने और भगवान गणेश की पूजा के साथ हुई, जो बाधाओं को दूर करने और समृद्धि का आशीर्वाद देने का प्रतीक है। श्रीमती रोली खन्ना ने इस अवसर पर अपने गर्म शुभकामनाओं और प्रोत्साहक शब्दों से कार्यक्रम की सकारात्मक शुरुआत की।

दीपावली के उत्सव का हिस्सा बनने के लिए सभी उपस्थित लोगों ने दीयों को जलाने में भाग लिया, जिससे समारोह की शुरुआत हुई। कार्यक्रम में MMS सदस्यों द्वारा मनमोहक नृत्य प्रस्तुतियाँ भी शामिल थीं, जिसने उत्सव के माहौल को और बढ़ा दिया। इसके साथ ही, एक भव्य टम्बोला खेल का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य समिति के सदस्यों द्वारा भाग्यशाली विजेताओं को रोमांचक पुरस्कार वितरित किए गए।

शाम का एक मुख्य आकर्षण विभिन्न सेल्फी पॉइंट्स थे, जिन्होंने कई प्रतिभागियों को उत्सव के क्षणों को कैद करने के लिए आकर्षित किया, जिससे आपसी भाईचारे और जश्न का माहौल बना।

कार्यक्रम का समापन एक शानदार रात के खाने और एक शानदार पटाखा शो के साथ हुआ, जिसने रोशनी, हंसी और एकता से भरी एक सुंदर शाम का यादगार अंत सुनिश्चित किया।

मैत्री महिला समिति सभी प्रतिभागियों का दिल से धन्यवाद करती है और भविष्य के कार्यक्रमों में संस्कृति और सामुदायिक भावना के जश्न को जारी रखने की उम्मीद करती है।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]