संबंध न बनाने देने पर बेलगाम हुआ पति: पत्नी के बाद बेटी को भी न छोड़ा, दोनों को खून से लथपथ छोड़कर भाग निकला

कोरबा,27 अक्टूबर (वेदांत समाचार)। कोरबा जिले से ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। बच्चों के साथ किराए पर रह रही पत्नी के घर नशे की हालत में पति पहुंचा और जबरदस्ती संबंध बनाने पर जोर देने लगा।कोरबा जिले से ऐसी घटना सामने आई है।

जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। बच्चों के साथ किराए पर रह रही पत्नी के घर नशे की हालत में पति पहुंचा और जबरदस्ती संबंध बनाने पर जोर देने लगा। पत्नी के मना करने पर पति ने मारपीट करते हुए बेटी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बताया जा रहा कि पहले पत्नी के ऊपर चाकू से हमला किया चीखपुकार मचाने पर बीच बचाव करने आई पुत्री पर भी हमला कर दिया।

पत्नी को गंभीर चोट लगी है वहीं बेटी का जबड़ा टूट गया है। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है और फरार पति की तलाश में जुट गई है।बताया जा रहा है कि आरोपी राजेश कुशवाहा के साथ विवाद होने पर पत्नी अपने बच्चों को लेकर कोतवाली थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है। बच्चों को साथ में लेकर मजदूरी कर भरण पोषण कर रही है।

घायल अवस्था में पत्नी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान ने बताया कि कि हमला करने वाले पति के खिलाफ अपराध कायम कर लिया गया है। वारदात के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]