एनटीपीसी कोरबा में विश्व पर्यावरण दिवस मनाया गया

एनटीपीसी जमनीपाली में विश्व पर्यावरण दिवस 2021 के उपलक्ष्य में दिनांक 05.06.2021 को विश्वरूप बसु, मुख्य महाप्रबंधक (कोरबा) के मुख्य आतिथ्य एवं पी. राम प्रसाद, महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण), बी.के. मिश्रा, महाप्रबंधक (हास्पिटल), बी.सामान्ता, महाप्रबंधक (अनुरक्षण), एस.एस. झा, महाप्रबंधक (तकनिकी सेवाएं) के विशिष्ट आतिथ्य में एवं वरिष्ठ अधिकारियों व एनटीपीसी कर्मचारियों, कोविड-19 में स्वर्गीय हुए कर्मचारियों के परिवारों द्वारा स्वर्गवासी कर्मचारियों के यादगार के लिए ‘‘कोविड-19 के कारण सामाजिक दूरी का पालन करते हुए‘‘ सामूहिक वृक्षारोपण किया गया। इस वृक्षारोपण कार्यक्रम में नगर प्रशासन विभाग का भी विशेष योगदान रहा। वृक्षारोपण कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु संजिव कुमार सानबड़, अपर महाप्रबंधक (पर्यावरण प्रबंधन समूह) ने सभी का आभार व्यक्ति किया।

विश्व पर्यावरण दिवस 2021 के अवसर पर एनटीपीसी कोरबा के एम.एस. टीम द्वारा विश्व पर्यावरण दिवस पर चर्चा कर परियोजना प्रमुख ने निदेशक (प्रचालन) के संदेश को पढ़कर सुनाया एवं पर्यावरण संबंधीय शपथ भी दिलाया।

विश्व पर्यावरण दिवस 2021 के उपलक्ष्य में स्कूली बच्चों के लिए ड्राईंग प्रतियोगिता, एनटीपीसी कर्मचारियों एवं उनके गृहणियों के लिए नारा व निबंध प्रतियोगिता रखा गया था जिसमें काफी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया।