छत्तीसगढ़: शादी के 2 दिन बाद बदमाश की हत्या,पत्नी की हाथों की मेहंदी भी नहीं उतरी,दोस्त ने पेट में घोंपा चाकू

दुर्ग,27 अक्टूबर (वेदांत समाचार)। जिले में शादी के दो दिन बाद एक बदमाश की हत्या कर दी गई। उसमें अपनी प्रेमिका के साथ दो दिन पहले ही लव मैरिज की थी। उसकी पत्नी के हाथों की मेहंदी भी नहीं उतरी है। हत्या के बाद आरोपी भाग गया। मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, शांति नगर निवासी विकास और परमेश्वर निर्मलकर उर्फ टोफू दोनों आदतन निगरानी बदमाश थे। इनके बीच पहले दोस्ती थी, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों की दोस्ती दश्मनी में बदल गई। शनिवार दोपहर को दोनों के बीच फिर विवाद हो गया।

दुर्ग सीएसपी चिराग जैन ने बताया कि, विकास ने परमेश्वर के पेट में चाकू घोंप दिया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां अधिक खून बहने से इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। हत्या के बाद आरोपी मौके से भाग गया।

बताया जा रहा है कि, जब विकास परमेश्वर पर चाकू लेकर हमला करने पहुंचा, तो वहां दोस्त जितेंद्र सोनी खड़ा था। वो परमेश्वर को बचाने पहुंचा। इससे विकास इतने गुस्से में आ गया कि, उसने उस पर भी हमला कर दिया। इससे वो भी जख्मी हो गया। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि, पहले भी दोनों के बीच कई बार विवाद हो चुका था। उनके बीच मारपीट का मामला थाने भी पहुंचा था। घटना के बाद से फरार आरोपी विकास को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीम अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, परमेश्वर ऊर्फ टोफू दुर्ग के मोहन नगर थाने का निगरानी बदमाश था। कुछ समय से वो सुधरने की कोशिश कर रहा था। वो ई-रिक्शा चलाकर घर चला रहा था। इसी दौरान एक लड़की से प्यार करने लगा। दो दिन पहले ही दोनों ने लव मैरिज की थी। अब परिजनों और उसकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]