फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3 की शालिनी पासी की लाइफ स्टाइल सबसे हटकर

कोरबा, 24 अक्टूबर,(वेदांत समाचार)।फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स का तीसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है. इस रिएलिटी टीवी शो में बॉलीवुड के दिग्गज सितारों की पत्नियों के ग्लैमर को दिखाया गया है. शो से दिल्ली की हसीनाएं रिद्धिमा कपूर साहनी, शालिनी पासी और कल्याणी साहा ने डेब्यू किया है. इनमें से शालिनी पासी काफी लाइमलाइट में हैं. उनके फैशन सेंस से लेकर उनके आलीशान बंगले की तक की खूब चर्चा हो रही है.
शालिनी पासी दिल्ली की रहने वाली हैं. वे अरबपति बिजनेसमैन संजय पासी की वाइफ हैं. वे म्यूजिक, डांसिंग, तीरंदाजी, शूटिंग, स्कूबा डाइविंग और फैशन तक में दिलचस्पी रखती हैं. इसके अलावा वे एक फॉर्मर स्टेट लेवल की जिमनास्ट हैं. शालिनी अब माई आर्ट शालिनी पहल और शालिनी पासी आर्ट फाउंडेशन चलाती हैं. इसके अलावा उन्होंने एमएएसएच नाम का एक ऑर्गेनाइजेशन स्थापित किया है जो हैंडक्राफ्ट और फैशन से जुड़ा है

.
45 साल की शालिनी पासी एक आर्ट कलेक्टर हैं. वे दिल्ली में अपने पति संजय पासी और बेटे रॉबिन के साथ एक महल जैसे घर में रहती हैं. उनका ये आलीशान बंगला दिल्ली के सबसे प्रीमियम एरिया, गोल्फ लिंक में बना हुआ है. सॉफ्ट बूमरैंग शेप वाले उनके इस घर में कुल 14 बेडरूम हैं और घर का हर कोना खूबसूरत आर्ट पीस से सजा हुआ है. इस घर में एक बड़ा और खूबसूरत लॉन है जिसमें बड़ा-सा बुद्धा स्टैचू लगा है.
शालिनी पासी के पति संजय पासी पास्को ग्रुप के चेयरमैन हैं. फाइनेंशियल ईयर 2021-22 के लिए पास्को ग्रुप का टर्नओवर 2,690 करोड़ रुपए था. संजय पासी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज से बी.कॉम में ग्रेजुएशन किया है. इसके बाद उन्हें नवंबर 2007 से मार्च 2014 तक नई दिल्ली में लातविया गणराज्य के लिए कॉन्सूल जनरल बनाया गया था.

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]