पुलिस स्मृति दिवस पर शहीद पुलिस कर्मियों दी गई श्रद्धांजलि

भिलाई ,24 अक्टूबर (वेदांत समाचार )। 21 अक्टूबर को पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर बीएसपी ईएमएमएस-1 स्कूल सेक्टर-1 में आयोजित कार्यक्रम में छ.ग. पुलिस के जांबाज शहीदों, आरक्षक अमित नामक तथा आरक्षक विश्राम मांझी को सादर श्रद्धांजलि दी गयी। कार्यकत्र में शहीद अमित नायक तथा शहीद विश्राम मांझी के परिजनों को शॉल और श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया गया।

पुलिस स्मृति दिवस पर हम अपने पुलिसकर्मियों की बहादुरी और बलिदान का सम्मान करते हैं। उनका अटूट समर्पण देश के नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करता है। वे साहस और दृढ़ संकल्प का उदाहरण हैं। इस अवसर पर उपस्थित भट्टी थाना के उप निरीक्षक एस. एन. सिंग ने पुलिस विभाग के दोनों शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि सभी बच्चों में देश प्रेम का ऐसा ही जज्बा होना चाहिए। उन्होंने इस आयोजन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए गुरुजनों का आभार व्यक्त किया।

बीएसपी के शिक्षा विभाग के उप प्रबंधक अशोक सिंग ने शहीद अमित नायक के बचपन से जुड़ी यादों को साझा करते हुए उनकी बहादुरी की प्रशंसा की। शाला के प्रधान पाठक पी आर साहू ने अपने संबोधन में बताया कि दोनों शहीद आरक्षक बीएसपी स्कूल के छात्र थे, तथा उनकी शहादत पर हम सभी को गर्व है। उन्होंने कहा कि हमें वीर शहीदों से प्रेरणा लेकर देश सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहना चाहिए। कार्यक्रम के अंत में मौन धारण कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गयी।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]