Amitabh Bachchan Mother In Law Death : सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की सास का निधन, 94 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन की मां और अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी का निधन हो गया है. उन्होंने 94 साल की उम्र में भोपाल में अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से इंदिरा भादुड़ी काफी बीमार थीं और वो डॉक्टरों की निगरानी में थीं.

हालत ज्यादा खराब होने के चलते अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन देर रात ही भोपाल पहुंच गए थे. जया बच्चन भी भोपाल पहुंच गई हैं. अमिताभ बच्चन और बाकी परिवार के लोग भी भोपाल पहुंच रहे हैं.

इंदिरा भादुड़ी भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित अंसल अपार्टमेंट में अकेले रहती थीं. इंदिरा भादुड़ी के पति तरुण भादुड़ी पत्रकार और लेखक थे. उन्होंने कई अखबारों में काम भी किया था. उनके पति तरुण भादुड़ी का 1996 में निधन हो गया था.

देर रात हुआ निधन!
सामने आई जानकारी के मुताबिक इंदिरा भादुड़ी का निधन मंगलवार देर रात हुआ. इस खबर के मिलते ही बच्चन परिवार गम में डूब गया. सबसे पहले अभिषेक बच्चन अपनी नानी के घर पहुंचें. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन समेत परिवार के अन्य लोग चार्टेड प्लेन से भोपाल पहुंच रहे हैं. अभिषेक और श्वेता बच्चन अपने नानी के काफी करीब थे.

जया बच्चन के माता-पिता का मध्य प्रदेश से सालों पुराना नाता रहा है. जया बच्चन का जन्म भी मध्य प्रदेश में ही हुआ था. जया बच्चन की दो और बहनें हैं, जिनके नाम रीता और नीता हैं. रीता ने अभिनेता राजीव वर्मा से शादी की थी. जया बच्चन के करियर की बात करें तो उन्होंने कम उम्र में ही फिल्मी दुनिया का रुख कर लिया था. उन्होंने महज़ 15 साल की उम्र में सत्यजीत रे की फिल्म महानगर से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था.

जया बच्चन ने अपने करियर में उपहार, कोशिश और कोरा कागज़ जैसी फिल्मों में काम किया. इसके अलावा उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ भी कई फिल्में की, जिनमें जंजीर, अभिमान, चुपके चुपके और शोले शामिल हैं. जया की पिछली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी थी, जिसमें वो धर्मेंद्र, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जैसे सितारों के साथ नज़र आई थीं.