BREAKING:बीजापुर में NIA का छापा, मोबाइल- सिम समेत कई आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त

बीजापुर,20 अक्टूबर 2024। NIA Raids: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने गंगालूर थाना क्षेत्र के पालनार गांव में छापेमारी की। जहां कई मोबाइल फोन, एक सिम कार्ड और कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त किए गए हैं।जानकारी के अनुसार NIA बीजापुर पुलिस की मदद से पालनार पहुंची थी। सूत्रों की मानें तो कुछ लोगों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले जाने की भी खबर सामने आ रही है। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

ऑफिस में काम करने के लिए आवश्यक जानकारी
कोरबा में ऑफिस में नौकरी का अवसर,शैक्षणिक योग्यता: 12वीं पास,वेतन: ₹5000 – ₹6000 प्रति माह आवश्यकता: तत्काल,संपर्क: 9926838222
नोट: केवल कोरबा के निवासी संपर्क करें।

बता दें कि, इससे पहले 28 सितंबर को कांकेर जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में NIA ने छापा मारा था। NIA की टीम ने स्थानीय पत्रकार के निवास पर छापा मारा था। पुलिस की टीम नक्सल मामलों में लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही थी। सुबह से 4 अलग-अलग जगहों पर NIA ने छापा मारा है। मामले में बड़े खुलासे हो सकते हैं।

पिछले महीने भी NIA ने मारा था छापा
छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता रतन दुबे की हत्या की जांच के दौरान NIA ने प्रदेश के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी। एनआईए की टीम ने कांकेर के ही दर्जनों गांवों में दबिश दी और दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से कई आपत्तिजनक दस्तावेज, मोबाइल फोन, एक प्रिंटर और 39,100 रुपये कैश जब्त किया गया था।